मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र राणा और भगवानदास कबीरपंथी का पर्चा भरवाने पहुंचे मनोहर लाल

10:41 AM Sep 13, 2024 IST
असंध में योगेंद्र राणा का नोमिनेशन जमा करवाते केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल। -हप्र

करनाल, 12 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने बृहस्पतिवार को असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा और नीलोखेड़ी से भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी का नामांकन पत्र दाखिल करवाया। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने भाजपा प्रत्याशियों को जीत का आर्शीवाद देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।
योगेन्द्र राणा का रोड-शो असंध अनाजमंडी स्थित भाजपा कार्यालय से शुरु हुआ और नामांकन दाखिल करने पहुंचा। कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं एवं गरमजोशी के साथ भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा का स्वागत किया। योगेन्द्र राणा ने कहा कि नामांकन में भारी संख्या में पहुंचकर जो प्यार और आर्शीवाद जनता ने उन्हें दिया है उसके लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में नौकरियां बिकती थी। नौकरियों के नाम पर खूब भ्रष्टाचार किया गया, लेकिन भाजपा के कार्यकाल में ये ही नौकरियां बिना खर्ची-पर्ची लग रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में बुजुर्गों की पेंशन, आयुष्मान कार्ड घर बैठे बनवाए गए। उन्होंने विपक्ष द्वारा हिसाब मांगने पर कहा कि हमारा हिसाब जनता के पास है और जनता हिसाब नहीं जवाब देगी।
नामांकन दाखिल करने से पूर्व भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी का शहर में रोड शो निकाला गया, जहां शहर के मुख्य जगहों पर उनका फूल-मालाओं से समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। समर्थकों का हुजूम देखकर हर कोई हैरान था। इतनी बडी संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच जब भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो पूरा शहर भाजपामयी हो गया। भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने हलके की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह उन्हें सेवा करने का एक मौका दे ताकि वह असंध में विकास की कोई कमी न रहे। इस अवसर पर असंध विधानसभा चुनाव प्रभारी यशपाल ठाकुर, चुनाव संयोजक संजय राणा, जिला चुनाव प्रभारी सतीश गौतम, जिला प्रभारी भारत भूषण जुयाल, विधानसभा विस्तारक राजेश ठाकुर, वरिष्ठ कार्यकर्ता सुमित नरवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता बलजीत टूरण असंध मंडल अध्यक्ष राम अवतार जिंदल, बल्ला मंडल अध्यक्ष अमित राणा, बलकार सिंह मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement