मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आने वाले चुनावों में नहीं चलेगा कांग्रेस का झूठ ओर अफवाह: मनोहर लाल

03:41 PM Jul 06, 2024 IST
जनसंवाद में शनिवार को शिकायतें सुनते केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल। हप्र

करनाल, 6 जुलाई (हप्र)

Advertisement

Manohar Lal Khattar: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर बरसते हुए केंद्रीय उर्जा ओर शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हैरानी होती है कि ऐसे शब्द उनके मुंह में आ जाते है कि समाज को गालियां देना, पूरे हिंदू समाज को हिंसावादी कहना। जनता राहुल गांधी को चुनावों में सबक सिखाएंगी।

बता दें, राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा था कि जो लोग अपने आपको हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा-हिंसा. नफरत-नफरत-नफरत...  आप हिंदू हो ही नहीं। हिंदू धर्म में साफ लिखा है सच का साथ देना चाहिए।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पार्टी को लपेटते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस का झूठ नहीं चलेगा, कांग्रेस की अफवाह नहीं चलेगी। कांग्रेस ने जो हथकंडे लोकसभा चुनाव में अपनाएं हैं, वो दरकिनार होंगे। उन्होंने दावा किया बीजेपी का कार्यकर्ता आने वाले विधानसभा चुनाव को जीतकर तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, चुनावों का लेकर तैयारियां चल रही हैं। आगामी चुनावों को लेकर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग हुई हैं। चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई।

उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए लोकसभा के वे सभी 9 हल्कों में जाएंगे, कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग और लोगों की समस्याओं को सुनूंगा, किसी का कोई काम बचेगा नहीं। सीएम नायब सिंह सैनी ने भी कई घोषणाएं की है।

क्राइम पर उन्होंने कहा कि चिंताजनक बात सामने आती है, सब एजेंसियां अपना काम कर रही हैं, क्राइम को रोका भी है, प्रयत्न भी कर रहे हैं, जो विदेशों से कॉल आते हैं। उसमें केंद्र सरकार की एजेंसी को भी बता दिया जाता है , विदेशों में भी जो एजेंसियां हैं उनसे तालमेल किया करके प्रयास किया जाएगा कि क्राइम रुके।

रेट बढ़ाने का विषय, कंपनियों का

टेलीकॉम कंपनियों ने जो अपने रेट बढ़ाए पर कहा है कि ये कंपनियों का काम है, इसमें हमारा कोई रोल नहीं है। वहीं अहरीवाल में राव इंद्रजीत को पूरा कैबिनेट ना मिलने पर जो नाराजगी है, उस पर कहा कि ये मेरा विषय नहीं है। ये पीएम का विवेक होता है, पीएम हर सांसद के बारे में सोचते हैं, मैंने कभी कोई विषय उनके आगे नहीं रखा मुझे क्या चाहिए ।

मनोहर लाल ने कहा कि पूरे देश के लिए ऊर्जा के कई प्रोजेक्ट हैं, जहां जहां कठिनाई ज्यादा हैं, उनको पहले ले रहे हैं। हरियाणा को लेकर मुझे पूरी जानकारी है, गुरुग्राम में जो पहले भगवाडी प्रोजेक्ट था, उसके कंपनी का टेंडर रद्द कर दिया है वो पहले वेस्ट टू एनर्जी था , अब वेस्ट टू वेल्थ में कोयला बनाने के लिए एनटीपीसी के साथ करार होगा। फिर एनटीपीसी फरीदाबाद और गुरुग्राम के वेस्ट का कोयला बनाएगी।

जनसंवाद में आई 200 शिकायतें

करनाल में जनसंवाद में आई 200 शिकायतें सुनने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कें्रदीय शहरी विकास, उर्जा मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पानीपत तक रैपिड ट्रेन चलाने का प्रपोजल पहले का ही बना हुआ हैं, इसे करनाल तक लाया जाएगा। उ

न्होंने कहा कि करनाल में बनने वाले फ्लाईओवर को लेकर व्यापारियों ने उन तक बात पहुंचाई हैं, उसे रोक दिया हैं। उसका निर्माण व्यापारियों के साथ बातचीत करके करवाया जाएगा। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, विधायक हरविंद्र कल्याण, विधायक रामकुमार कश्यप, निवर्तमान मेयर रेणु बाला गुप्ता, पूर्व विधायक जिलेराम शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
haryana newsHindi Newsmanohar lalManohar Lal Khattarमनोहर लालमनोहर लाल खट्टरहरियाणा समाचारहिंदी समाचार