For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मनोहर लाल के केबिनेट मंत्री बनने से प्रदेश होगा सशक्त : विधायक कल्याण

08:56 AM Jun 11, 2024 IST
मनोहर लाल के केबिनेट मंत्री बनने से प्रदेश होगा सशक्त   विधायक कल्याण
Advertisement

करनाल, 10 जून (हप्र)
घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने लगातार तीसरी बार एनडीए सरकार के गठन और तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शपथ लेने पर बधाई देते हुए इसे नेकनीयत और जनता के विश्वास वाली सरकार बताया है।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री व करनाल से नवनियुक्त सांसद मनोहरलाल को केबिनेट मंत्री बनाए जाने पर क्षेत्र के लोगों को बधाई दी। कल्याण ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नयी परिभाषा लिखेगा। करनाल से सांसद मनोहरलाल खट्टर को केबिनेट मंत्री का दर्जा दिए जाने से जहां करनाल लोकसभा की जनता का मान-सम्मान बढ़ा है, वहीं भविष्य में उन्हें मिली इस अहम भूमिका से प्रदेश और सशक्त होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल ने साढ़े नौ साल तक जिस तरह से प्रदेश की बखूबी कमान संभाली और बिना पर्ची, बिना खर्ची के नौकरियां देते हुए कई विकासपरक लाभकारी योजनाओं को कार्यान्वित किया, इस बात को जनता ने बारीकी से समझा और उन्हें भारी मतों से जिताकर संसद में भेजा। करनाल लोकसभा चुनाव के संयोजक रहे हरविंद्र कल्याण ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जिस तरह अपने कार्यकाल में जनता की सेवा की है, उसी तरह अब केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होकर देश, प्रदेश व करनाल लोकसभा के लोगों की सेवा करेंगे।
कल्याण ने उम्मीद जताई कि केबिनेट मंत्री मनोहरलाल पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने में निर्णायक भूमिका अदा करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×