For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मान सरकार लंबी नहीं चलेगी : शाह

07:09 AM May 27, 2024 IST
मान सरकार लंबी नहीं चलेगी   शाह
Advertisement

लुधियाना, 26 मई (निस)
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को यहां कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर सियासी प्रहार किये। भाजपा प्रत्याशी रवणीत बिट्टू के समर्थन में यहां दाना मंडी में आयोजित चुनाव रैली में पहुंचे शाह ने सिख गुरुओं की महान परंपराओं को प्रणाम करने के बाद महाराजा रणजीत सिंह, शहीद भगत सिंह और लाला लाजपत राय को याद किया। श्री गुरु तेग बहादुर जी के बलिदान का जिक्र करते हुए कहा कि जो आज हिंदू, सिख की बात कर रहे हैं, उन्हें यह याद रखना चाहिए कि यदि वह न होते तो आज हम न होते।
शाह ने दावा किया चुनाव के पांचवें चरण तक भाजपा 310 सीटें जीत चुकी है और 4 जून को मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी, इससे पहले एक जून को केजरीवाल जेल जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि 4 जून को केंद्र में सरकार बनने के बाद पंजाब में भगवंत मान की सरकार लंबी नहीं चलेगी।
मुख्यमंत्री भगवंत मान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह केवल अरविंद केजरीवाल के पायलट बनकर रह गये हैं। मान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘मसखरी करना और बात है, सरकार चलाना और बात है।’ शाह ने कहा कि मान सरकार ने चुनावी वादे पूरे नहीं किए। आप नेताओं ने 16 मेडिकल कॉलेज खोलने का वादा किया था, लेकिन एक भी नहीं खुला। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब सरकार नशे पर अंकुश लगाने में बुरी तरह असफल हुई है, लेकिन हमने पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए रोडमैप तैयार कर लिया है।
केंद्र सरकार पंजाब में 17 नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो स्थापित करने जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement