For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विस चुनाव नहीं लड़ेंगे मनीष ग्रोवर

10:27 AM Jul 28, 2024 IST
विस चुनाव नहीं लड़ेंगे मनीष ग्रोवर
रोहतक में शनिवार को अपने आवास पर पूर्व मंत्री एवं भाजपा उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -निस
Advertisement

अनिल शर्मा/निस
रोहतक, 27 जुलाई
पूर्व मंत्री एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की है, वे संगठन में रहकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे लंबे समय से सक्रिय राजनीति में रहे हैं और पार्टी की ओर से संगठन में जो जिम्मेदारी उन्हें दी जाएगी, उसके लिए वे दिन-रात एक कर देंगे। विधानसभा चुनाव न लड़ना उनका निजी फैसला है। उनके परिवार से भी कोई चुनाव नहीं लड़ेगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 1971 से वे भाजपा संगठन से जुड़े हैं और आखिरी दम तक संगठन में रहेंगे। उन्होंने इच्छा जताई कि पूर्व सीएम हुड्डा के खिलाफ पूरे प्रदेश में वे प्रचार अभियान चलाएंगे, इस कार्य के लिए संगठन उनकी जिम्मेदारी लगाए। ग्रोवर ने शनिवार को यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की। ग्रोवर रोहतक हलके से टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन अब पार्टी को नए चेहरा तलाशना होगा।
इस दौरान पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान पर पलटवार किया और कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा समय व दिन तय कर लें और अपना भी हिसाब ले आएं, आमने-सामने बैठकर जनता के बीच में हिसाब दिया जाएगा। उन्होंने मौजूदा विधायक बीबी बतरा पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस विधायक बताएं कि उन्होंने शहर के लिए कौन से कार्य किए हैं। ग्रोवर के अनुसार बतरा ने शहर के लिए कोई प्रोजेक्ट लाने के प्रयास तक नहीं किए। जबकि भाजपा ने दस साल में पूरे प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए हैं और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इतना विकास होने के बावजूद कांग्रेस नेता किस मुंह से हिसाब मांग रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। ग्रोवर ने कहा कि प्रदेश की जनता को पता है कि कांग्रेस शासनकाल में किस तरह से गुंडागर्दी चलती थी और सुरक्षा के लिए व्यापारियों को धरने देने पड़ते थे। किसानों की जमीनों का कौड़ियों के भाव अधिग्रहण होता था। पूर्व सीएम हुड्डा बताएं कि अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कितनी नौकरियां दी। इस अवसर पर अशोक खुराना, रमेश भाटिया भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

अरविंद शर्मा के लिए किए थे दिन-रात एक: ग्रोवर

पूर्व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा को लेकर ग्रोवर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में डॉ. अरविंद शर्मा के लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की, जबकि अरविंद शर्मा ने उन पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की थी, लेकिन उन्होंने कहा है कि जो भी कमल का फूल लेकर आएगा, ग्रोवर उसके साथ खड़ा रहेगा। विधानसभा चुनाव में भी पार्टी जिसे कमल का फूल यानी टिकट देकर भेजेगी, उसके लिए दिन-रात एक करके जीत दर्ज कराएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×