For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चंडीगढ़ रणजी टीम की अगुवाई करेंगे मनन वोहरा

10:17 AM Jan 03, 2024 IST
चंडीगढ़ रणजी टीम की अगुवाई करेंगे मनन वोहरा
Cricket ball and bail on green grass
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 2 जनवरी (हप्र)
आगामी 5 जनवरी से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी सीजन के लिये यूटी क्रिकेट एसोसिएशन (यूटीसीए) ने मंगलवार को रेलवे के विरुद्ध खेले जाने पहले मैच के लिये चंडीगढ़ टीम की घोषणा कर दी है। टीम की अगुवाई मनन वोहरा करेंगें। टीम अपने अभियान की शुरुआत अपने ही होम ग्राउंड सेक्टर-16 क्रिकेट ग्राउंड से रेलवे के विरुद्ध करेगा। लगभग डेढ़ माह की अवधि वाले इस सीजन के लीग मैचों में चंडीगढ़ के पूल गोवा, गुजरात, तमिलनाडु, पंजाब, त्रिपुरा और कर्नाटक शामिल हैं। चंडीगढ़ का दूसरा मैच गोवा में मेजबान टीम के विरुद्ध 12 जनवरी को है। इसके बाद चंडीगढ़ तीसरा मैच सेक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ खेलेगा। 26 जनवरी को कोयम्बटूर में खेले जाने वाले चौथे मैच में चंडीगढ़ और मेजबान तमिलनाडु आमने-सामने होंगे। दो फरवरी को पंजाब और चंडीगढ़ की भिड़ंत सेक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम में होगी। इसी मैदान पर 9 फरवरी से चंडीगढ़ और त्रिपुरा का मुकाबला होगा।
टीम इस प्रकार है : मनन वोहरा (कप्तान), अर्सलान खान, अर्जित सिंह, हरनूर सिंह, मयंक सिद्धू, गौरव पुरी, अभिजीत गर्ग, कुनाल महाजन, मुरुगन अश्विन, विशु कश्यप, अर्पित पन्नू, संदीप शर्मा, निपुण पंडिता, रोहित ढांडा, हरतेजस्वी कपूर
तीन प्लेयर्स को एक मैच का निलंबन : यूटीसीए ने अनुशासन को सर्वोपरि रखते हुए तीन प्लेयर्स को एक मैच के लिये निलंबित कर दिया है। अंकित कौशिक, गुरिन्द्र सिंह और जगजीत सिंह संधू द्वारा गत रणजी सीजन में की गई अनुशासनहीनता की यूटीसीए ने मामले की जांच की। यूटीसीए अध्यक्ष संजय टंडन के अधीन तीन सदस्यीय समिति ने उनकी अनुशासनहीन गतिविधियों पर संज्ञान लेते हुए दो मैच का प्रतिबंध लगाया परन्तु बोर्ड ने प्लेयर्स के प्रति नरम रुख दिखाते हुए दो मैच का प्रतिबंध एक मैच का कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×