For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेप के बाद लड़की को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला काबू

07:07 AM Mar 28, 2024 IST
रेप के बाद लड़की को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला काबू
Advertisement

लुधियाना, 27 मार्च (निस)
जिला के समराला कस्बे के निकटवर्ती गांव में 13 वर्षीय दलित लड़की द्वारा पंखे से लटककर आत्महत्या करने के तीन दिन बाद समराला पुलिस ने मंगलवार रात उसी गांव के 45 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामला मंगलवार को तब प्रकाश में आया जब परिवार को बलबीर सिंह नामक आरोपी द्वारा भेजे गए आपत्तिजनक संदेश और अश्लील वीडियो मिले। परिवार ने दावा किया कि उन्हें लड़की के मोबाइल फोन में उसका अश्लील वीडियो भी मिला है, जिसमें आरोपी लड़की के साथ बलात्कार करता हुआ और धमकाता हुआ दिखाई दे रहा था। आरोपी ने लड़की को यह भी धमकाते हुए सुना कि वह उसका वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाल देगा।
लड़की की मां ने यह भी आरोप लगाया कि 23 मार्च को उसकी बेटी द्वारा आत्महत्या करने के बाद आरोपियों ने उन पर शव का अंतिम संस्कार करने का दबाव बनाया और पुलिस को सूचना देने से यह कहते हुए रोका कि पुलिस उन्हें मामले में फंसा देगी। उन्होंने उसी दिन लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया।
पुलिस उपाधीक्षक तरलोचन सिंह ने बताया कि लड़की ने 23 मार्च को घर पर अकेली होने पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। डीएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×