For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बसपा छोड़कर मान सिंह गुर्जर आम आदमी पार्टी में शामिल

08:00 AM Feb 27, 2024 IST
बसपा छोड़कर मान सिंह गुर्जर आम आदमी पार्टी में शामिल
चंडीगढ़ में सोमवार को आप के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, पार्टी में शामिल हुए लोगों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए। 
Advertisement

चंडीगढ़, 26 फरवरी (ट्रिन्यू)
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) छोड़कर मान सिंह गुर्जर ने सोमवार को चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी की सदस्यता हासिल की। दो बार नारायणगढ़ हलके से विधानसभा चुनाव लड़ चुके मान सिंह को आप प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने समर्थकों सहित आप में शामिल करवाया। इस मौके पर पार्टी की ज्वाइनिंग कमेटी के चेयरमैन ओमप्रकाश गुर्जर और प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र राठी भी मौजूद रहे।
मान सिंह के अलावा अंबाला कैंट विधानसभा से भूपेंद्र कुमार छोकर, अंबाला सिटी से समाजसेवी देवेंद्र सिंह अंतिल, रजत कुमार कांग्रेस छोड़कर, पूर्व सरपंच महिंद्रपाल और पंचकूला हलके से सुमित वाल्मीकि, राजेश राजा, धर्मपाल लौट और वीरेंद्र राजपूत ने भी आप में शामिल होने का ऐलान किया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत में सुशील गुप्ता ने कहा कि आज के समय में हरियाणा अपराध में नंबर वन हो गया है। हरियाणा में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। प्रदेश के व्यापारी डर के माहौल में जीने को मजबूर हैं और हरियाणा में लगातार गैंगस्टर्स का आतंक बढ़ रहा है। हरियाणा में बढ़ते अपराध को रोकने में हरियाणा सरकार विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ में हुई इस घटना से मुझे बहुत दुख है, लेकिन गुस्सा भी है कि ये हरियाणा में क्या हो गया। जो हरियाणा सबसे सुरक्षित राज्य होता था वो आज जंगलराज क्यों बन गया है।
उन्होंने कहा सीसीटीएनएस (अपराध और आपराधिक ट्रैकिंग नेटवर्क और प्रणाली) के आंकड़े बताते हैं कि हरियाणा में पिछले 11 महीने में अब तक मर्डर की 974, दुष्कर्म की 1701, सामूहिक दुष्कर्म की 139, किडनैपिंग 3871, लूटपाट की 271 और क्राइम अगेंस्ट वुमन की 10,946 घटनाएं हुईं। इस डाटा के मुताबिक हरियाणा में प्रतिदिन 5 से 6 दुष्कर्म, 11 से 12 किडनैपिंग और 3 से 4 मर्डर हो रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×