For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मल्लिकार्जुन खड़गे कल पटौदी विधानसभा क्षेत्र में करेंगे जनसभा

11:41 AM May 20, 2024 IST
मल्लिकार्जुन खड़गे कल पटौदी विधानसभा क्षेत्र में करेंगे जनसभा
Advertisement

गुरुग्राम,19 मई (हप्र)
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 21 मई को पटौदी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। 21 मई को वह पहले जगाधरी जाएंगे जो उनका पहले से निर्धारित कार्यक्रम था। बाद में पटौदी पहुंचेंगे।
पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि पूरे गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में इसकी तैयारी शुरू हो गई है। पार्टी पूरे जोर-शोर से पार्टी उम्मीदवार राज बब्बर को जिताने के लिए कोशिश कर रही है। फिलहाल बूथ की राजनीति चल रही है। चारों तरफ बूथ की तैयारी के अंतर्गत पार्टी के आला कमान राज बब्बर के चुनाव प्रबंधों पर नजर लगाए हुए हैं। पार्टी इस सीट को भी प्रतिष्ठा से जोड़कर चल रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गत दिवस जब गुरुग्राम का दौरा किया था और पार्टी नेताओं द्वारा रात को रखे गए भोज में सारी बातों को छोड़कर केवल सभी लोगों को एक बात कही थी कि आप बूथ संभाल ले। मतदाता कांग्रेस को वोट देने के लिए तैयार हैं और वह स्वयं बूथ तक पहुंचेगा। आप केवल बूथ के प्रबंध कर लें।
हुड्डा ने इस अवसर पर कुछ नेताओं को टेढ़ी आंख से देखकर इशारा किया था कि फालतू बातों को छोड़ दें और नंबर बनाने का काम बंद कर दें, काम करने का समय है, जनता कांग्रेस को चाहती है, मतदाता बूथ तक पहुंचने को तैयार है आप केवल तैयारी करें, सारे काम छोड़ दें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×