For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mallikarjun Kharge ill: जम्मू-कश्मीर में भाषण के दौरान खड़गे की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों को बुलाया गया

03:46 PM Sep 29, 2024 IST
mallikarjun kharge ill  जम्मू कश्मीर में भाषण के दौरान खड़गे की तबीयत बिगड़ी  डॉक्टरों को बुलाया गया
जम्मू कश्मीर में रैली के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे। वीडियो ग्रैब
Advertisement

जसरोटा/जम्मू, 29 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Mallikarjun Kharge ill: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा बेल्ट में एक जनसभा को संबोधित करते समय चक्कर आ गया। अब उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी।

खड़गे कठुआ में आतंकवादियों के खिलाफ जारी अभियान में शहीद हुए हेड कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दे रहे थे। इस घटना में दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं और एक आतंकवादी मारा गया है।

Advertisement

कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, “वह जसरोटा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई और चक्कर आने लगा। उनके सहयोगियों ने उन्हें कुर्सी पर बैठाने में मदद की।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की हालत स्थिर है। खड़गे विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के वास्ते एक रैली को संबोधित करने जसरोटा पहुंचे थे। उनका उधमपुर जिले के रामनगर में एक और सार्वजनिक रैली को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रवींद्र शर्मा ने कहा कि खड़गे को चक्कर आया और उन्हें एक कमरे में ले जाया गया, जहां जांच के लिए डॉक्टरों को बुलाया गया। उन्होंने कहा कि डाक्टर सलाह देंगे कि वह दूसरी रैली में भाग ले सकते हैं या नहीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement