For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजेश नागर को जिता दो, बाकी मुझ पर छोड़ दो : नायब सैनी

11:08 AM Sep 25, 2024 IST
राजेश नागर को जिता दो  बाकी मुझ पर छोड़ दो   नायब सैनी
तिगांव क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में आयोजित सभा में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का स्वागत करते क्षेत्रवासी। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 24 सितंबर (निस)
भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर के समर्थन में इस्माइलपुर में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए 56 दिन में 126 ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि आगे भी उनकी सरकार लोगों की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।
इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने नायब सैनी और भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का भव्य स्वागत किया। सैनी ने कहा कि आपके विधायक राजेश नागर आपकी भलाई के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। आप लोग राजेश नागर को जिता दो, बाकी सब मुझ पर छोड़ दो। उन्होंने सरकार द्वारा किए गए विभिन्न जनकल्याणकारी कार्यों का उल्लेख करते हुए बताया कि रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 500 रुपये करने के साथ-साथ हर घर को दो किलोवाट तक निशुल्क सोलर पैनल लगाने की योजना बनाई गई है। इससे लोगों के बिजली बिल में भारी कमी आएगी।
नायब सैनी ने स्वास्थ्य सेवाओं पर जोर देते हुए कहा कि हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में डायलिसिस और डायग्नोसिस की सेवाएं पूरी तरह से निशुल्क होंगी। इसके अलावा, अगले कार्यकाल में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए पांच लाख नए मकान बनाए जाएंगे। उन्होंने खिलाड़ियों के विकास के लिए हर जिले में ओलंपिक खेल नर्सरी स्थापित करने का भी आश्वासन दिया।
सैनी ने कहा कि 8 अक्तूबर के बाद, देश के किसी भी इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज में एससी, एसटी, ओबीसी वर्ग के छात्रों के लिए 100 प्रतिशत छात्रवृत्ति का प्रावधान किया जाएगा, जिससे उन्हें नए अवसर मिल सकेंगे।
भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जनसेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे 5 अक्तूबर को कमल के निशान वाला बटन दबाकर तिगांव में भाजपा की डबल इंजन सरकार को पुनः स्थापित करें। जनसभा में भाजपा नेता सीमा त्रिखा, पूर्व विधायक नरेंद्र गुप्ता, और भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement