For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रघुबीर तेवतिया को विधायक बना दो, पृथला की जिम्मेदारी मेरी: हुड्डा

11:26 AM Sep 30, 2024 IST
रघुबीर तेवतिया को विधायक बना दो  पृथला की जिम्मेदारी मेरी  हुड्डा
पृथला में रविवार को जनआशीर्वाद रैली को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व पृथला से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया। -हप्र
Advertisement

पलवल, 29 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने पृथला की जनता से कहा कि आप मेरा एक काम कर दो, मैं भी आपका एक काम करूंगा। आप रघुबीर तेवतिया को पृथला से विधायक बना दो मैं आपसे वादा करता हूं कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाकर पृथला क्षेत्र के विकास, मान, सम्मान की जिम्मेदारी मेरी होगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की चारों दिशाओं की हवा बता रही है कि कांग्रेस आ रही है और भाजपा जा रही है। ऐसे में पृथला के लोग भी हरियाणा में बनने वाली कांग्रेस की सरकार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस के हाथ के निशान पर बटन दबाने से पृथला क्षेत्र दो-दो विधायक चुने जाएंगे, एक रघुबीर तेवतिया और दूसरा स्वयं मैं यानी भूपेंद्र हुड्डा। हुड्डा रविवार को पृथला हलके से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया के समर्थन में आयोजित जनआशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, राजस्थान से सांसद भजनलाल जाटव मौजूद रहे।
कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने हुड्डा को पृथला क्षेत्र के सभी 104 गावों की ओर से जहां शक्ति रूपक गदा भेंट कर सम्मान किया, वहीं उन्हें ब्राह़्मण समाज, दलित समाज, सैनी समाज, बघेल समाज, राजपूत समाज, बालमीक समाज, मुस्लिम वर्ग हर वर्ग और 34 बिरादरी की ओर से पगडी भेंट कर फूलों की बडी माला से स्वागत कर अपने समर्थन का ऐलान किया गया। सभा में हजारों-हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। रैली में पृथला से जजपा व आजाद समाज पार्टी के संयुक्त उम्मीवार गिर्राज जटौला ने समर्थकों सहित कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया। रघुबीर तेवतिया ने कहा कि आपका जोश व चेहरे पर मुस्कान बता रही है कि इस बार पृथला से कांग्रेस की बडी जीत होने वाली है।

Advertisement

‘उम्मीदों वाली कांग्रेस सरकार बनाकर दूंगा’

गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर के लिए वोट मांगते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा। साथ में हैं पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया। -हप्र

गुरुग्राम (हप्र) : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की जनता से आह्वान किया है कि वह कांग्रेस के उम्मीदवारों को विधायक बनाने का काम करें। वे उनकी उम्मीदों वाली कांग्रेस सरकार बना देंगे। यह सरकार आपके सारे काम करेगी। हूडा ने यह बात गुड़गांव से कांग्रेस के प्रत्याशी मोहित ग्रोवर के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए एक जनसभा में कही। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गुरुग्राम को वर्ल्ड क्लास मिलेनियम सिटी के तौर पर विकसित किया था। लेकिन भाजपा ने 10 साल में इसे ‘क्राइम सिटी’ बना डाला है। जनसभा में भाजपा के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के भाई राकेश अग्रवाल, भतीजे दीपक अग्रवाल और इनेलो हलका अध्यक्ष विक्रम कटारिया ने कांग्रेस ज्वाइन की। वरिष्ठ नेता जीएल शर्मा और पूर्व विधायक सुखबीर कटारिया ने भी जनसभा को संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement