मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मंत्री बनायें या राष्ट्रपति, भाजपा को नहीं दूंगा समर्थन : सोमबीर

08:44 AM Jun 10, 2024 IST
चरखी दादरी में रविवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बात करते विधायक सोमबीर सांगवान। -हप्र

चरखी दादरी, 9 जून (हप्र)
चरखी दादरी के निर्दलीय विधायक व सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा तीन निर्दलीय विधायकों को मनाकर वापस भाजपा के साथ लाने के बयान पर पलटवार किया है। सोमबीर सांगवान ने स्पष्ट किया कि तीन निर्दलीय विधायकों का कांग्रेस को पूर्ण रूप से बाहरी समर्थन है और रहेगा। भाजपा सरकार उन्हें चाहे मंत्री या राष्ट्रपति बनाने का आफर दे, वे भाजपा को समर्थन नहीं देंगे।
सोमबीर रविवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के तीन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को बाहरी समर्थन दिया हुआ है। तीनों निर्दलीय विधायक भाजपा में नहीं जाएंगे। सीएम उनको लोभ व लालच देना छोड़ें वे अपने फैसले पर अडिग हैं। सांगवान ने कहा कि तीन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन देकर हरियाणा में भाजपा सरकार को अल्पमत में लाकर छोड़ दिया है। सरकार हरियाणा में विधायकों का फ्लोर टेस्ट कराएगी तो फेल होगी। वहीं, सांगवान खाप प्रधान होने के नाते सोमबीर सांगवान ने कंगना रणौत पर ओच्छे शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सीआईएसएफ की महिला जवान की भावनाओं को ठेस पहुंची तो उन्होंने ऐसा करने पर मजबूर होना पड़ा। कंगना के बयानों से समाज में गलत संदेश गया और इसी का परिणाम है कि आवेश आकर महिला जवान को कंगना को थप्पड़ मारना पड़ा। कंगना को समाज के तानाबाने का भी ध्यान रखना चाहिए।

Advertisement

Advertisement