For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कमल खिला दो, हम हरियाणा को दुनिया में चमका देंगे : गडकरी

10:00 AM May 23, 2024 IST
कमल खिला दो  हम हरियाणा को दुनिया में चमका देंगे   गडकरी
कोसली में बुधवार को विजय संकल्प रैली में मौजूद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा प्रत्याशी राव इन्द्रजीत सिंह, डॉ. अरविन्द शर्मा व अन्य। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 22 मई (हप्र)
केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में कोसली की अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान कर सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए कहा कि आप कमल खिला दो, हम हरियाणा को दुनिया में चमका देंगे। यह प्रदेश विकास के नए आयाम स्थापित करेगा। इस मौके पर केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, तिजारा के विधायक बाबा बालकनाथ भी मौजूद थे।
गडकरी ने कहा कि पिछले दस साल में भाजपा की मोदी सरकार ने तेज गति से देश का विकास किया है। उन्होंने कहा कि कोसली वही इलाका है, जिसने पिछले चुनावों में डॉ. अरविंद शर्मा को भारी बहुमत से जीत दिलाई थी। इस बार भी उन्हें वोटों के बड़े अंतर से जीत दिलाकर भाजपा को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि यह अरविंद शर्मा के भविष्य का फैसला करने वाला चुनाव नहीं है, बल्कि भारत और मेरे सामने बैठी जनता के भविष्य का फैसला करने वाला चुनाव है। देश के विकास के लिए सही मायने में दो चीजें अहम होती हैं। एक तो सही ईमानदार नेता और दूसरी सही नीति, यह सब भाजपा में मौजूद हैं। उन्होंने राव इन्द्रजीत को भी भारी मतों से जिताकर संसद में भेजने की अपील की। इससे पहले रैली में पहुंचने पर रोहतक और गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डा. अरविंद शर्मा और राव इंद्रजीत सिंह, विधायक बाबा बालक नाथ, विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, वीरकुमार यादव ने गडक़री को गदा भेंट कर स्वागत किया। गडकरी ने कहा कि 350 प्लांट हरियाणा और पंजाब में आ रहे हैं। जिनमें पराली के ईंधन का प्रयोग होगा। आने वाले समय में हवाई जहाज भी किसान के दिए हुए ईंधन से चलेंगे। जिसका किसानों को सीधा लाभ होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×