मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा को जिता दो, बड़खल के विकास की जिम्मेदारी मेरी

11:09 AM Sep 22, 2024 IST
फरीदाबाद में बड़खल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान विजय चिन्ह बनाते केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सांसद एवं चुनाव प्रभारी वीपी चौधरी, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा। -हप्र

फरीदाबाद, 21 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सशक्त बनकर विश्व पटल पर उभरा है। वर्ष-2014 और 2019 में नरेंद्र मोदी ने अपने हर पांच साल का हिसाब लोगों को दिया और लोगों ने उस हिसाब पर भरोसा जताते हुए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री चुना, लेकिन कभी कांग्रेसियों ने हिसाब नहीं दिया, वे हमसे हिसाब मांगते हैं। वो हिसाब मांगने वाले कौन होते है, हिसाब देगी उन्हें प्रदेश की जनता।
कृष्णपाल गुर्जर शनिवार को बड़खल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के समर्थन में अनखीर स्थित निजी गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। इस मौके पर राजस्थान के सांसद एवं चुनाव प्रभारी वीपी चौधरी, प्रवासी मंच प्रभारी विमला सोलंकी, शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा मौजूद थे। सम्मेलन में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने सभी का शॉल ओढाकर एवं बुक्के भेंट कर स्वागत किया। कृष्णपाल गुर्जर ने हाथ बदलेगा हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जो दस साल मंत्री रहे, 15 साल विधायक रहे, जब अपने गांव और कालोनी के हाथ नहीं बदल सके, भला वह अब क्या करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की और कहा कि आप भाजपा को जितायें, बड़खल के विकास की जिम्मेदारी मेरी होगी।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद पीपी चौधरी ने कहा कि भाजपा में संस्कार है, वह प्रत्याशी को कमल का फूल मानते हैं और सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर उसे जिताने में जुट जाते है। इस मौके पर शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि बड़खल क्षेत्र उनका परिवार है और इस परिवार की उन्होंने एक बेटी की तरह सेवा की है, अब हमारा भाई धनेश अदलक्खा को यह जिम्मेदारी मिली है। भाजपा को मजबूत करना है। सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने कहा कि दस साल में बहन सीमा त्रिखा ने बड़खल में जो विकास की अलख जगाई है, उसे आगे भी जारी रखा जाएगा। मैं लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि अगर आपने मुझे जिताकर विधानसभा भेजा तो राजनीति व प्रशासन स्तर पर और उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं आएगी। इस अवसर पर निवर्तमान मेयर सुमन बाला, पूर्व पार्षद जसवंत सिंह, मनोज नासवा, सुरेंद्र जांगडा, मनोज शर्मा मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement