मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एसआईटी के समक्ष पेश नहीं हुए मजीठिया, कल फिर तलब

07:26 AM Jul 19, 2024 IST
शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया मानहानि मामले में बृहस्पतिवार को अमृतसर की अदालत में पेशी के लिए जाते हुए।-विशाल कुमार
Advertisement

संगरूर, 18 जुलाई (निस)
ड्रग मामले को लेकर गठित विशेष जांच कमेटी के सामने बृहस्पतिवार को शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पेश नहीं हुए।इ स पर कमेटी ने मजीठिया को 20 जुलाई को फिर कमेटी के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया है। अमृतसर में एक अदालती मामले से संबंधित पेशी के कारण मजीठिया आज एसआईटी के सामने पेश नहीं हुए। इस संबंध में मजीठिया ने एसआईटी को लिखित पत्र जारी कर जानकारी दी। डीआइजी पटियाला एचएस भुल्लर की अध्यक्षता वाली कमेटी ने मजीठिया को अब शनिवार 20 जुलाई को पेश होने को कहा है।
बता दें कि इससे पहले जब एसआईटी ने पिछले महीने बिक्रम सिंह मजीठिया को समन जारी किया था तो वह इस मामले को लेकर हाई कोर्ट पहुंच गए थे। मजीठिया ने कहा था कि उन्हें बार-बार समन भेजकर परेशान किया जा रहा है। हालांकि हाई कोर्ट से उन्हें राहत मिल गई थी। अदालत ने उनसे एसआईटी पूछताछ को 8 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया था। हालांकि, 8 जुलाई को जब दोबारा सुनवाई हुई तो एसआईटी द्वारा जारी समन वापस ले लिया गया।

नहीं आये आप नेता संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ दायर मानहानि मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया आज अमृतसर अदालत में पेश हुए, लेकिन राज्यसभा सदस्य संजय सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब मामले की अगली तारीख 17 अगस्त तय की गई है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि उन्हें अमृतसर की माननीय अदालत ने आज पेश होने के लिए कहा था। मजीठिया ने कहा कि उन्होंने अपने वकीलों से बात की और उन्होंने कहा कि अमृतसर कोर्ट में पेश होना ज्यादा जरूरी है। इसके चलते वह आज अमृतसर कोर्ट में पेश हुए और अब मानहानि मामले में अगली तारीख 17 अगस्त दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि जानबूझकर एसआईटी उन्हें परेशान कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement