मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अवैध शराब तस्करी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

09:04 AM Jul 17, 2024 IST
शराब तस्करी का मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 16 जुलाई (हप्र)
अवैध शराब तस्करी के मामले में थाना धारूहेड़ा पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जिला झज्जर के बहादुरगढ़ के न्यू बसंत विहार निवासी विरेन्द्र उर्फ विक्की उर्फ डाक्टर के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
जांचकर्ता ने बताया कि 8 जून की रात को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति कार में राजस्थान की तरफ से अवैध शराब भरकर धारूहेड़ा होते हुये बिहार जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम ने आबकारी विभाग के अधिकारी को मौके पर बुलाया और जयपुर से दिल्ली हाइवे साहबी पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने एक कार को जांच के लिए रोका तो कार की डिग्गी से 1968 पाउच अंग्रेजी शराब मार्का रॉयल क्लासिक व्हिस्की के बरामद हुए। शराब की कीमत लगभग ढाई लाख रुपये बताई गई।
पुलिस ने कार के चालक संदीप व मोहित को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि पकड़ी गई शराब का मालिक विरेन्द्र उर्फ विक्की उर्फ डाक्टर है तथा उसके कहने पर ही वे उपरोक्त शराब बेचने के लिए बिहार लेकर जा रहे थे। पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement