For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गर्लफ्रेंड के माता-पिता की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

08:38 AM Jun 08, 2024 IST
गर्लफ्रेंड के माता पिता की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

जींद, 7 जून (हप्र)
जींद के बिशनपुरा गांव में अपनी गर्लफ्रेंड के माता-पिता के खून से अपने हाथ रंगने वाले और गर्लफ्रेंड को घायल करने की वारदात को अंजाम देने के मुख्य आरोपी जींद के ही बिरोली गांव के नवीन राणा उर्फ मोलू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नवीन ने डबल मर्डर की इस वारदात को अपनी विवाहिता गर्लफ्रेंड अंजू को साथ ले जाने की जिद्द पूरी नहीं हो पाने के कारण अंजाम दिया। सदर थाना पुलिस जींद ने नवीन को शुक्रवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। बिशनपुरा गांव में हुई इस सनसनीखेज घटना में गांव के करण सिंह, उसकी पत्नी सुनीता और बेटी अंजू पर बृहस्पतिवार शाम चाकुओं से हमला कर तीनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। बाद में करण सिंह और उसकी पत्नी सुनीता की मौत हो गई थी। घायल अंजू अस्पताल में दाखिल है। मृतक दंपत्ति के भतीजे रोशन की शिकायत पर जींद सदर थाना पुलिस ने बिरोली गांव के नवीन को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर नवीन को गिरफ्तार किया है।
अंजू को साथ ले जाने की जिद्द कर रहा था नवीन
इस मामले में अभी तक की पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि बिरोली गांव का नवीन बिशनपुरा की अंजू को अपने साथ ले जाने की जिद्द कर रहा था। अंजू की शादी लगभग 3 साल पहले जींद के बिधराना गांव में हुई थी, मगर उसकी ससुराल के लोगों से खटपट रहती थी। वह ससुराल से अपने मायके आ गई थी। इस दौरान वह बिरोली गांव के नवीन के संपर्क में आई और दोनों ने लगभग ढाई साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लगभग 3 महीने पहले अंजू की नवीन के साथ कहासुनी और अनबन के चलते अंजू का पिता करण सिंह अंजू को बिशनपुरा ले आया था। नवीन उसे अपने साथ ले जाने पर अड़ा हुआ था, मगर अंजू ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। अंजू को साथ ले जाने की जिद्द में ही नवीन अपने दो साथियों के साथ बिधानपुरा गांव के खेतों में बने अंजू के घर पहुंचा और उसने अंजू को जबरदस्ती साथ ले जाने का प्रयास किया। अंजू ने विरोध किया तो अंजू पर चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर अंजू के माता-पिता बचाव में आए तो उन पर भी चाकुओं से हमला बोल दिया गया, जिसमें घायल करण सिंह और उसकी पत्नी सुनीता की मौत हो गई।
नवीन को लिया एक दिन के रिमांड पर
जींद सदर थाना पुलिस ने बिशनपुरा गांव के करण सिंह और उसकी पत्नी सुनीता की हत्या और अंजू को घायल करने की इस वारदात के मुख्य आरोपी बिरोली गांव के नवीन को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस नवीन से हत्या की वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू और उसके खून से सने कपड़े बरामद करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement