For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने महंगाई पर भाजपा को घेरा

07:39 AM Feb 22, 2024 IST
महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने महंगाई पर भाजपा को घेरा
पंचकूला में बुधवार को प्रेस कान्फेंस में महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने महंगाई के मुद्दों पर सरकार को घेरा। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

पंचकूला, 21 फरवरी (हप्र)
महंगाई के मुद्दे पर हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने भाजपा को घेरते हुए आरोप लगाया कि सरकार के समय में सब्जियों समेत रसोई गैस सिलेंडलर और अन्य वस्तुओं के दाम आमसान छू रहे हैं, लेकिन सरकार इन पर नियंत्रण लगाने में कोई कार्यवाही नहीं कर रही। इससे रसोई का बजट बिगड़ने से महिलाओ में रोष है। इस मौके पर स्टेट जनरल सेक्रेटरी पवन कुमारी, चंचल और पंचकूला वाइस प्रेसिडेंट गीता कांगड़ा व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहीं।
प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज बुधवार को पंचकूला के सेक्टर-1 रेड बिशप में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने आरोप लगाते कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की विफल नीतियों के कारण बढ़ती मंहगाई का साया भारतीय घरों पर गहरा आया हुआ है। इसका सबसे अधिक असर गृहिणियों पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज गृहणियों की दुर्दशा और उनकी पीड़ा के सत्य की आवाज को बुलंद करने के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से नारी न्याय कार्यक्रम शुरू किया गया। भारद्वाज ने बताया कि आज सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। एलपीजी गैस के दाम भी आसमान छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। रसोइयों की जीवनरेखा एलपीजी सिलेंडर की कीमत पिछले सालों में बढ़कर आज 930 रुपए तक पहुंच गई है। दाल प्रोटीन का एक महत्वपूर्ण स्रोत है।
उनकी कीमत में भी तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है। मूंग दाल जो की एक लोकप्रिय विकल्प है उसकी कीमत 70 रुपए किलो से बढ़कर आज 130 रुपए किलो हो गई है जिससे महिलाओं की रसोई पर काफी असर देखने को मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement