For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Video: धोनी ने जन्मदिन पर पत्नी साक्षी के साथ काटा केट, सलमान खान ने भी बधाई

10:57 AM Jul 07, 2024 IST
video  धोनी ने जन्मदिन पर पत्नी साक्षी के साथ काटा केट  सलमान खान ने भी बधाई
पत्नी साक्षी के साथ जन्मदिन मनाते महेंद्र सिंह धोनी। वीडियो ग्रैब
Advertisement

दैनिक ट्रिब्यून वेब डेस्क, चंडीगढ़, 7 जुलाई

Mahendra Singh Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। वह आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी माही का क्रेज कम नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने भी धोनी के साथ एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्ट में सलमान धोनी के साथ नजर आ रहे हैं।


इसके अलावा चेन्नई सुपकिंग्स ने भी अपने एक्स मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी पत्नी साक्षी के साथ जन्मदिन का केक काट रहे हैं।

Advertisement


धोनी ने केक काटने के बाद पत्नी को केक खिलाया। इसके बाद पत्नी ने भी उन्हें केक खिलाया। मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले धोनी का जन्म झारखंड के रांची में हुथा था। धोनी ने अपनी योग्यता और जुझारूपन से विश्व क्रिकेट में एक अनूठा मुकाम हासिल किया है।

धोनी की सफलताओं को देखते हुये उन्हें पद्म भूषण, पद्म श्री और राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। माही के नाम से लोकप्रिय धोनी आईसीसी की तीनों विश्व प्रतियोगिताएं जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×