For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Maharashtra: छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था टीचर, शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

11:04 AM Aug 29, 2024 IST
maharashtra  छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था टीचर  शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार
सांकेतिक फोटो।

ठाणे, 29 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Teacher molested students: बदलापुर के बाद अब महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में एक सरकारी स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शिक्षक छात्राओं को अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाता था और छेड़छाड़ करता था। शिकायत के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान मुजम्मिल के रूप में की गई है और उसे बुधवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि उसकी यह करतूत तब सामने आई जब एक छात्रा ने अपने माता-पिता को इसके बारे में बताया।

Advertisement

शांति नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विनायक गायकवाड़ ने कहा, 'हाल में, सातवीं कक्षा की एक छात्रा स्कूल देर से पहुंची। चूंकि वह अकसर देरी से स्कूल आती थी, तो स्कूल के प्रधानाध्यापक ने उसके माता-पिता को बुलाकर पूछा कि ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन उस समय नाबालिग ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया।'

उन्होंने कहा, 'पीड़िता जब घर लौटी, तो उसने अपने माता-पिता को बताया कि जब से शिक्षक ने उसे अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाए हैं और उसके साथ दुर्व्यवहार किया है, तब से उसका स्कूल जाने का मन नहीं करता। उसने कहा कि उसने (शिक्षक ने) कुछ अन्य छात्राओं के साथ भी ऐसा किया था।'

अधिकारी ने बताया कि यह जानने के बाद उसके माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने बताया कि बाद में शिक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धाराओं 74 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करना) और 351 (आपराधिक धमकी) तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement