For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महामंडलेश्वर दर्शन गिरी ने भाजपा छोड़ी, मांगी सुरक्षा

10:14 AM Sep 05, 2024 IST
महामंडलेश्वर दर्शन गिरी ने भाजपा छोड़ी  मांगी सुरक्षा

हिसार, 4 सितंबर (हप्र)
डिप्टी स्पीकर और जिला पार्षद एवं भाजपा जिला सचिव महामंडलेश्वर दर्शन गिरी के बीच काफी दिनों से चली आ रही तकरार डिप्टी स्पीकर के एक कथित ऑडियो वायरल होने के बाद ज्यादा तेज हो गई है। वायरल ऑडियो के अनुसार डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा अपने समर्थक को कह रहे हैं कि महामंडलेश्वर दर्शन गिरी को धमका दो। इसके बाद महामंडलेश्वर दर्शन गिरी ने न सिर्फ भाजपा के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है बल्कि बरवाला थाना को शिकायत देकर सुरक्षा की मांग की है। हालांकि डिप्टी स्पीकर ने कहा कि वायरल ऑडियो उनका नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनावी माहौल है इस तरह के काफी ऑडियो और वीडियो सामने आएंगे। वायरल वीडियो में एक समर्थक डिप्टी स्पीकर से कह रहा है कि महामंडलेश्वर दर्शन गिरी आपके खिलाफ वीडियो पोस्ट कर रहा है। इस पर डिप्टी स्पीकर कहते हैं कि धमका दो उसको। समर्थक कहता है कि धमकाने से काम नहीं चलेगा, उसको समझाना होगा तो डिप्टी स्पीकर कहते हैं कि आप लोग ही समझा लो, मैं नहीं समझाउंगा। समर्थक कहता है कि वह अपना ही साथी है, दूसरा नहीं है। इस पर डिप्टी स्पीकर कहते हैं कि अपना है तो क्या करूं, वह टिकट मांग रहा है, टिकट कहां से दिलवा दूं।
समर्थक कहता है कि अपनी टिकट तो कंफर्म हो गई तो कहते हैं कि हां। समर्थक कहता है कि बरवाला में आपकी पुरानी जानकारी है, इनेलो के समय से पुराना नेटवर्क रहा है, बढ़िया चुनाव लड़ेंगे।
मामले के बारे में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने महामंडलेश्वर दर्शन गिरी द्वारा पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वे ही ज्यादा बेहतर बता सकते हैं। बरवाला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजकुमार ने कहा कि महंत दर्शन गिरी की शिकायत मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement