For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम पहुंची महालक्ष्मी आशीर्वाद यात्रा

02:09 PM Jul 04, 2022 IST
गुरुग्राम पहुंची महालक्ष्मी आशीर्वाद यात्रा
Advertisement

गुरुग्राम, 3 जुलाई (हप्र/निस)

अग्र-विभूति स्मारक (अग्रोहा शक्तिपीठ तीर्थ स्थल) से प्रारंभ हुई कुलदेवी महालक्ष्मी की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को गुरुग्राम पहुंची। इस दौरान गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला समेत अग्र समाज के काफी लोगों ने इस यात्रा का भव्य स्वागत किया। इस यात्रा के साथ अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय धर्माचार्य नर्मदा शंकर भी मौजूद रहे।

Advertisement

इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जन-जन को आशीर्वाद देने के साथ विश्व शांति, सुख और समृद्धि के लिए कुलदेवी महालक्ष्मी जन आशीर्वाद रथ यात्रा की शुरुआत एक सार्थक प्रयास है। अग्र समाज ने सदा जन-जन के सुखी होने के साथ उनके हर सुख-दुख में साथ निभाया है और आज भी यह परम्परा चली आ रही है। महाराजा अग्रसेन के संदेशों को अग्रवाल समाज आज भी लकीर का फकीर मानकर काम करता है। उन्होंने समाज के लोगों का आह्वान किया कि अपने इतिहास को मजबूत करते हुए हमें जीवन पर्यंत महाराजा अग्रसेन के विचारों, उनके क्रियाकलापों को आगे बढ़ाना है। पीढ़ी दर पीढ़ी उनको पहुंचाना है। उन्होंने बताया कि अग्रोहा में निर्माणाधीन आद्य महालक्ष्मी एवं अष्टलक्ष्मी जी के मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए कम से कम एक ईंट देने का आह्वान इस यात्रा के माध्यम से किया जा रहा है। यात्रा के माध्यम से अग्रोहा धाम से दूर-दराज क्षेत्रों में बैठे समाज के लोगों की सुख, शांति और समृद्धि की कामना के साथ उन्होंने इस पवित्र कार्य से जोड़ना है।

उन्होंने पूरा विश्वास है कि पूरा अग्र समाज इस काम में अपना सहयोग देगा। इस मौके पर सुंदरदास अग्रवाल, मदन गोपाल सिंगला, अमित गोयल, राजीव मित्तल, राम शर्मा, हरीश वर्मा, अंजू गुप्ता, पिंकी गुप्ता, प्रीति गुप्ता, अशोक कुमार गुप्ता समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×