For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सीवरेज लाइनें खोलने के लिये ई-रिक्शा पर फिट मशीनें सौंपी

07:44 AM Aug 24, 2024 IST
सीवरेज लाइनें खोलने के लिये ई रिक्शा पर फिट मशीनें सौंपी
सीवरेज साफ करने के लिये मशीनें फिट ई-रिक्शा सीवरेज बोर्ड को सौंपते राजपुरा की विधायक नीना मित्तल। -निस

राजपुरा, 23 अगस्त (निस)
विधायक नीना मित्तल आज नगर कौंसिल राजपुरा पहुंची जहां उन्होंने सीवरेज साफ करने के लिये ई-रिक्शा पर फिट मशीनों को नगर कौंसिल के सहयोग से सीवरेज विभाग को सौंप दिया। इस मौके पर ईओ राजपुरा अवतार चंद, एसडीओ सीवरेज बोर्ड करन सिंह व अन्य स्टाफ ने विधायक का स्वागत किया। पत्रकारों से बात करते हुए विधायक नीना मित्तल ने कहा कि राजपुरा के कुछ इलाके ऐसे है जिनमें सीवरेज लाइनों को साफ करने के लिये बड़ी गाड़ियां नहीं जा सकती, इसलिये ई-रिक्शा पर फिट सीवरेज साफ करने वाली मशीनें मंगवाई गयी हैं। ये छोटी-छोटी गलियों में पहुंच कर आसानी से सीवरेज की लाइनों की सफाई कर देंगी। उन्होंने कहा कि राजपुरा इलाके में हर तरफ विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। राजपुरा-सरहिंद ओवरब्रिज दीपावली से पहले खोल दिया जायेगा। नेशनल हाईवे पर नलास मंदिर जाने के लिये अंडरपास सितम्बर महीने में शुरू हो जायेगा।
पूर्व विधायक हरदियाल सिंह कम्बोज की ओर से मरम्मत के लिये बंद किये गये पुल को खोलने के सवाल पर उन्होने कहा कि कुछ लोग गंदी राजनीति कर रहे हैं। उन दिनों विदेश होने पर जब उन्हें पता चला कि अंडरपास में पानी भरने से लोगों को परेशानी आ रही है तो उन्होंने अधिकारियों को ओवरब्रिज का ट्रायल कर खोलने के आदेश दिये थे। उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि पहले दोपहिया के लिये खोलने के बाद देर शाम चार पहिया वाहनों के लिये खोल दिया जायेगा।
इस मौके पर नगर कौंसिल के उप प्रधान राजेश इंसां, गगन खुराना, रितेश बंसल, पार्षद अल्का डाहरा, जय किशन अग्रवाल, रकेश महता एडवोकेट सहित अन्य आप नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×