For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

M-D/c- कच्ची कॉलोनी को विकास से जोड़ने पहुंचे विधायक राजेश नागर

06:20 AM Sep 08, 2021 IST
m d c  कच्ची कॉलोनी को विकास से जोड़ने पहुंचे विधायक राजेश नागर
Advertisement

बल्लभगढ़, 7 सितंबर (निस)

गोकुल धाम सोसाइटी में तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर का स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक ने एक गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ भी किया। विधायक ने कहा कि अब कच्ची कॉलोनियों में भी विकास के काम तेज होंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने की घोषणा के बाद तिगांव विधानसभा क्षेत्र में खुशी की लहर है। यहां पर दर्जनों की संख्या में कच्ची कॉलोनियां हैं जिन्हें पक्का करने के बाद विकास में तेजी की उम्मीद है। यहां धीरज नगर स्थित गोकुल धाम सोसाइटी में लोकेश बैंसला की अगुवाई में विधायक राजेश नागर का सम्मान समारोह किया गया।

Advertisement

विधायक नागर ने कहा कि हमारी सरकार कच्ची कॉलोनियों में 50 प्रतिशत निर्माण होने की शर्त को हटाकर अब तक बनी सभी कॉलोनियों को नियमित करने जा रही है। इसका लाखों लोगों को लाभ होगा।

श्री नागर ने कहा कि अब सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का करवाया जाएगा। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक का फूलमालाओं के बीच पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, प्रहलाद शर्मा, लोकेश बैंसला, केके सिंह, विश्वजीत राय, राहुल रमन शुक्ला, सुमित मनीष आदि अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement

7बल्लभगढ़-1: बल्लभगढ़ में विधायक राजेश नागर का सम्मान करते धीरज कॉलोनी गोकुल धाम सोसाइटी के लोग। -निस

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×