For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कार्यकर्ताओं, जनता के आशीर्वाद से खिलेगा कमल : दिनेश कौशिक

08:57 AM Sep 10, 2024 IST
कार्यकर्ताओं  जनता के आशीर्वाद से खिलेगा कमल   दिनेश कौशिक
बहादुरगढ़ में सोमवार को उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक। -निस

बहादुरगढ़, 9 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने सेक्टर-2 में हवन के साथ अपने चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ किया। पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, समर्थकों व नारी शक्ति ने हवन में आहुति डाली।
इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिनेश कौशिक ने कहा कि कार्यकर्ताओं और जनता के सहयोग से कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता चुनाव प्रचार के लिए जुट जाएं। बहादुरगढ़ में कमल खिलने के बाद मैं बहादुरगढ़ के विकास के लिए दिन-रात एक कर दूंगा।
दिनेश कौशिक ने कहा कि शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाना व बहादुरगढ़ का विकास नोएडा की तर्ज पर करवाना ही उनका ध्येय है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के दरवाजे 24 घंटे जनता के लिए खुले रहते है वैसे ही मेरे दरवाजे बहादुरगढ़ के लोगों के लिए खुले हैं और रहेंगे। हर समस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जाएगा। बहादुरगढ़ के विकास के लिए बस 5 अक्तूबर को आपको कमल के निशान का बटन दबाना है। अगर कोई कार्यकर्ता नाराज भी है तो उसे मना लिया जाएगा।
हवन के बाद पार्टी जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा, नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी, भाजपा महिला मोर्चा जिला महामंत्री चेष्टा नकुल कौशिक, वरिष्ठ नेता दिनेश शेखावत, बिरजू शर्मा समेत कई अन्य ने भी विचार रखे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement