मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम की चारों सीटों पर खिलाएंगे कमल : राव नरबीर

09:53 AM Sep 19, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को चुनाव प्रचार करते भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह। -हप्र

गुरुग्राम, 18 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि जनता ने 2014 से 2019 तक उनको विधायक बनाकर भेजा था। सरकार ने उनको कैबिनेट मंत्री बनाया और उन्होंने बादशाहपुर में ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करवाने का काम किया। उन्होंने कहा कि इस बार भी बादशाहपुर की जनता मौका देगी तो उनकी गारंटी है कि आम लोगों की उम्मीदों से कहीं अधिक विकास कार्य विधानसभा क्षेत्र में करवाये जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि गुरुग्राम की चारों विधानसभा सीटों पर कमल िखलाने का काम किया जायेगा।
राव नरबीर सिंह बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के गांव चंदू, माकडौला, ईकबालपुर, कालियावास, सुल्तानपुर, झाझरोला खेडा, मुबारिकपुर, शहर के सेक्टर-38, सेक्टर-39, मोहयाल कालोनी, रेजिडेंसी ग्रीन व सेक्टर-47 में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम प्रदेश के खजाने में 56 से 62 प्रतिशत तक रेवेन्यु देता है लेकिन इसके बावजूद पूर्व की सरकारों ने यहां से बस टैक्स लेने का काम किया और विकास नहीं करवाया। 2014 में भाजपा की सरकार आई और वह कैबिनेट मंत्री बनें। मंत्री बनने के बाद उन्होंने काकडौला में विश्वविद्यालय, खेडक़ी माजरा में मेडिकल कालेज, बादशाहपुर एलीवेटेड रोड, द्वारका एक्सप्रेस-वे के अलावा राजीव चौक, इफको चौक, महाराणा प्रताप चौक, अतुल कटारिया चौक पर अंडरपास व फ्लाईओवर का निर्माण कराया। राव नरबीर सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल के दौरान बादशाहपुर का नेतृत्व बेहद कमजोर रहा। यहां के विधायक विकास की एक ईंट तक नहीं लगवा पाए।

Advertisement

Advertisement