मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम की चारों सीटों पर खिलेगा कमल, तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : कमल यादव

08:01 AM Sep 06, 2024 IST
गुरुग्राम के जिला भाजपा कार्यालय गुरुकमल में बृहस्पतिवार को जिला अध्यक्ष कमल यादव पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए।- हप्र

गुरुग्राम, 5 सितंबर (हप्र)
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद पहली प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे। गुरुग्राम जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलेगा और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम जिला में भाजपा ने जो रिकार्ड बनाया था वह विधानसभा में भी कायम रहेगा। कमल यादव गुरुवार को पार्टी कार्यालय ‘गुरु कमल’ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
कमल यादव ने भाजपा द्वारा घोषित किए गए सभी प्रत्याशियों को जीत की अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कमल यादव के साथ जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी,जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव, जिला मीडिया सह प्रभारी पवन यादव, प्रवक्ता विपिन यादव भी मौजूद रहे।
भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम जिला की जनता ने साढ़े पांच लाख वोट भाजपा को दिए थे, हरियाणा में जिलों के हिसाब से यह बहुत बड़ा लोगों का आशीर्वाद भाजपा को मिला था। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी गुरुग्राम जिला से भाजपा के प्रत्याशी बड़े मार्जिन के साथ जीतकर विधानसभा में जाएंगे। हरियाणा में चुनाव की दृष्टि से माहौल भाजपा के पक्ष में है और हम गुरुग्राम, सोहना, बादशाहपुर और पटौदी विधानसभाओं को प्रचंड बहुमत के साथ जीत रहे हैं। पत्रकार के एक सवाल पर कमल यादव ने कहा कि टिकट मांगना और चुनाव लड़ना सभी का अधिकार है।
भाजपा का कार्यकर्ता मजबूती और समर्पण भाव से कमल के फूल के लिए काम करता है जिसे भी पार्टी टिकट देती है उसे जिताने का काम पार्टी के कार्यकर्ता करते हैं। हमारा प्रत्याशी सिर्फ कमल का फूल है। एक अन्य सवाल पर श्री यादव ने कहा कि गुरुग्राम जिला से किसी की भी लिखित या फोन से पार्टी छोड़ने की सूचना नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि अगर फिर भी किसी कार्यकर्ता का मन खराब हुआ है तो उसे बैठकर मनाएंगे और समझाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी 90 सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा। कमल यादव ने कहा समीकरण भाजपा के पक्ष में हैं और हमारे कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बहुत कम समय मिला है, लेकिन इतने थोड़े से समय में ही उन्होंने जनता के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। गुरुग्राम सहित हरियाणा की जनता नायब सिंह सैनी द्वारा कराए गए कार्यों से खुश हैं। टिकट देने के सवाल पर कमल यादव ने कहा कि टिकट देने का निर्णय पार्टी का शीर्ष नेतृत्व करता है। जनता ने हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का मन बनाया हुआ है और गुरुग्राम जिला की चारों विधानसभा सीटों पर मतदाता कमल का फूल खिलाने के लिए उत्सुक हैं।

Advertisement

Advertisement