मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जगाधरी समेत पूरे प्रदेश में खिलेगा कमल : कंवरपाल गुर्जर

08:05 AM Sep 22, 2024 IST
जगाधरी क्षेत्र के गांव जठेड़ी में भाजपा में शामिल होने वालों का स्वागत करते कंवरपाल गुर्जर। -हप्र

जगाधरी, 21 सितंबर (हप्र)
विधानसभा क्षेत्र के गांव जठेड़ी में भाजपा उम्मीदवार चौ. कंवरपाल गुर्जर का जोरदार स्वागत किया गया। वहीं जगाधरी शहर में खन्ना हुंडई, श्रीनगर कालोनी, डीडी अग्रवाल स्कूल क्षेत्र, केसर नगर भी उन्होंने चुनाव प्रचार किया। गांव जठेड़ी से दर्जनों लोगों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों का ख्याल रख रही है। उन्होंने कहा कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र की जनता के सहयोग व आशीर्वाद से जगाधरी सहित पूरे हरियाणा में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से अब तक पिछले 10 सालों में जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में पुल आदि का निर्माण भाजपा सरकार ने करवाया है। कैल से पंचकूला नेशनल हाईवे व कैल से ताजे वाला नेशनल हाईवे बाईपास का निर्माण भाजपा सरकार ने करवाया है।
उन्होंने कहा कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में लगभग 20 से 24 घंटे बिजली उपलब्ध करवाई जा रही है। किसान भाइयों की 24 फसलों को हरियाणा सरकार द्वारा एमएसपी पर खरीदने की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि मेरी फ सल मेरा ब्यौरा पर दर्ज किसानों को प्रति एकड़ 2000 के हिसाब से मुआवजा राशि भाजपा सरकार द्वारा घोषित की गई है।

Advertisement

Advertisement