मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवाओं, माताओं के उत्साह से समालखा में खिलेगा कमल : परमजीत भड़ाना

07:58 AM Sep 24, 2024 IST
समालखा में सोमवार को गांव करहंस की चौपाल मे महिलाओं को संबोधित करतीं भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना की पत्नी परमजीत भड़ाना। -निस समालखा में सोमवार को गांव करहंस की चौपाल मे महिलाओं को संबोधित करतीं भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना की पत्नी परमजीत भड़ाना। -निस

समालखा, 23 सितंबर (निस)
समालखा से भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना की पत्नी परमजीत भड़ाना ने प्रचार अभियान के तहत गांव करहंस की चौपाल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता द्वारा उन्हें दिया जा रहा सम्मान अतुलनीय है। उन्होंने कहा कि जनता के जोश को देखकर लगता है कि उन्हें अवश्य जीत हासिल होगी। परमजीत ने प्रचार अभियान के तहत सोमवार को गांव जलालपुर, महावटी, करहंस, भरत नगर कालोनी समालखा आदि स्थानों का दौरा किया। परमजीत भड़ाना का गांव करहंस में पहुंचने पर महिलाओं ने फूलमालाओं से स्वागत किया।
परमजीत भड़ाना ने कहा आज क्षेत्र के युवाओं, माताओं और बुजुर्गों में जो उत्साह उन्हें नजर आ रहा है, उससे स्पष्ट है कि समालखा क्षेत्र से उनके पति मनमोहन भड़ाना की जीत तय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की एकतरफा लहर चल रही है। परमजीत ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 वर्षों में क्षेत्र के योग्य युवाओं को बिना किसी सिफारिश व खर्चे के सरकारी रोजगार दिया है, उससे न केवल क्षेत्र की जनता बल्कि पूरे प्रदेश में लोगों में विश्वास बंधा है।
दूसरी और भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना ने नंगला पार, गढ़ी बेशक, राणा माजरा, जलालपुर-2, पत्थरगढ़, नवादा पार, समालखा वार्ड-8 में जनसभाएं की।

Advertisement

Advertisement