For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व सैनिकों के सहयोग से बाढड़ा में खिलेगा कमल : उमेद पातुवास

10:40 AM Sep 24, 2024 IST
पूर्व सैनिकों के सहयोग से बाढड़ा में खिलेगा कमल   उमेद पातुवास
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा में सोमवार को शहीद दिवस कार्यक्रम के दौरान पूर्व सैनिकों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास।-हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 23 सितंबर (हप्र)
भाजपा के बाढड़ा विधानसभा से प्रत्याशी उमेद पातुवास के समर्थन में सोमवार को गांव पातुवास में पूर्व सैनिकों द्वारा शहीद व नारी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान जहां शहीद वीरांगनाओं व पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया गया वहीं पूर्व सैनिकों ने उमेद पातुवास को एक तरफा समर्थन देने का आश्वासन दिया। पातुवास ने कहा कि पूर्व सैनिकों की हुंकार है कि बाढड़ा में कमल का फूल खिलेगा।
उमेद पातुवास ने शहीदी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के बाद नौरंगाबास, दगड़ोली, रूदड़ोल, रामबास व गोकल में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाढड़ा की जनता बाहरी उम्मीदवार को सहन नहीं करेगी। जनता उनके बीच में रहने वालों को ही इस बार वोट देगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार भाजपा की बाढड़ा में प्रचंड लहर चल रही है, यही कारण है कि बाढड़ा में भाजपा की जीत का रिकॉर्ड बनेगा। साथ ही कहा कि भाजपा के आला नेताओं के साथ संगठन के पदाधिकारी फील्ड में उतरे हुए हैं, जनता का भाजपा पर भरोसा है। माहौल है कि दूसरी पार्टियां अपना चुनावी मैदान भी छोड़ सकती हैं। मौका मिलते ही विकास के मामले में बाढड़ा विधानसभा की काया पलटने का काम किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement