मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैथल की चारों विधानसभा सीटों में खिलेगा ‘कमल’

07:15 AM Aug 02, 2024 IST
कैथल में बृहस्पतिवार को भाजपा जिला कार्यालय में मुनीष कठवाड़ का स्वागत करते पार्टी के नेता एवं पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

कैथल, 1 अगस्त (हप्र)
भाजपा जिला कार्यालय में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मुनीष कठवाड़ ने एक समारोह में पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट वेदपाल ने शिरकत की। चेयरमैन धर्मवीर डागर, हैफेड चेयरमैन कैलाश भगत, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, विधायक कमलेश ढांडा, पूर्व विधायक दिनेश कौशिक, तेजबीर सिंह, कुलवंत बाजीगर ने भी शिरकत की।
जिलाध्यक्ष मुनीष कठवाड़ ने कहा कि कांग्रेस की चाल को जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है। विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि हमारे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ताकत और जनता के समर्थन से हरियाणा में तीसरी बार सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। जिले की चारों विधानसभा सीटों पर कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने कहा कि 10 सालों में भाजपा सरकार ने गरीबों, दलितों, शोषितों के लिए काम किए हैं।
इस अवसर पर जिला महामंत्री रामपाल राणा, सुरेश संधू, जिला मीडिया प्रभारी राज रमन दीक्षित, सह मीडिया प्रभारी भीम सेन अग्रवाल, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता चौधरी, विनोद निर्मल, रमनदीप कौर, प्रवीण प्रजापति, शक्ति सौदा, इशम साकरा, वीरेंद्र बत्रा, राजपाल तंवर, रवि तारांवाली, आदित्य भारद्वाज, शीशपाल जिंदल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement