For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में फिर खिलेगा कमल, स्पष्ट बहुमत से बनेगी नायब सरकार : बड़ौली

08:09 AM Jul 12, 2024 IST
हरियाणा में फिर खिलेगा कमल  स्पष्ट बहुमत से बनेगी नायब सरकार   बड़ौली
सोनीपत में जिला भाजपा कार्यालय पहुंचने पर पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का अभिनंदन करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

करनाल/सोनीपत, 11 जुलाई (हप्र)
भाजपा हरियाणा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने करनाल में कहा कि हरियाणा में फिर से कमल खिलेगा और स्पष्ट बहुमत के साथ नायब सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि साढ़े 9 साल में भाजपा सरकार ने साफ-सुथरा शासन और प्रशासन दिया है और प्रदेश की जनता नायब सरकार से खुश है।
बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ से अंबाला, कुरूक्षेत्र, नीलोखेड़ी होते हुए करनाल पहुंचे नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा एवं अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सेवा ही संगठन के मूलमंत्र को लेकर सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर पहुंचाने काम करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सेवक की तरह समाज सेवा का भाव लेकर घर-घर जाएंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी हर वर्ग का ख्याल रख रहे हैं और बड़े-बड़े निर्णय लेकर जनहित के काम में लगे हुए हैं।
उन्होंने कहा कि इस बार जनता भाजपा को स्पष्ट बहुमत देगी और नायब सैनी मुख्यमंत्री होंगे। इस मौके पर संगठनमंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, डा. अर्चना गुप्ता, जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, विधायक रामकुमार कश्यप, पूर्व मंत्री कमलेश ढांडा,ओएसडी संजय बठला, जिला प्रभारी भारत भूषण जुआल, जिला महामंत्री सुनील गोयल, जयभगवान सीकरी सहित अन्य कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वहीं सोनीपत में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली का जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि सोनीपत के लिए गर्व की बात है कि आपके बीच कार्य करने वाले एक छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है और मुझे पूरा विश्वास है कि यहां एक हर कार्यकर्ता इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए मिलकर कार्य करेंगे। हम पूरे प्रदेश में एक उदाहरण देंगे कि सोनीपत को पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसे बखूबी पूरा किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में 90 दिन का समय बचा है और इन दिनों मैं और मेरी पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलकर पूरी जिम्मेदारी के साथ कार्य करेंगे।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, पूर्व मंत्री कविता जैन, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, युवा नेता देवेंद्र कादियान, चेयरमैन पवन खरखौदा, जिला परिषद की चेयरपर्सन मोनिका दहिया, आजाद नेहरा समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सीएम आज शाम करेंगे पिंजौर मैंगो मेले का उद्घाटन

पिंजौर (निस): पिंजौर के यादवेन्द्र गार्डन में पर्यटन विभाग की ओर से 3 दिवसीय मैंगो मेले का आयोजन 12 जुलाई से शुरू होगा। मुख्यमंत्री नायब सैनी मेले का उद्घाटन करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×