For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चालक को बंधक बनाकर 30 टन चावल से भरा ट्रक लूटा

08:07 AM Jul 02, 2023 IST
चालक को बंधक बनाकर 30 टन चावल से भरा ट्रक लूटा
Advertisement

सोनीपत, 1 जुलाई (हप्र)
नेशनल हाईवे-44 पर रुके ट्रक चालक पर हमला कर तीन बदमाशों ने उसे बंधक बना कार में डाल लिया। बदमाश बाद में चालक को सुनसान स्थान पर छोड़कर उसका 30 टन चावल से भरा ट्रक लूटकर भाग गये।
पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बिहार के जिला समस्तीपुर निवासी नीतीश कुमार ने कुंडली थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पंजाब के जालंधर निवासी परमिंदर सिंह के ट्रक पर चालक है। वह रात को ट्रक में 30 टन धान भरकर पंजाब के तरनतारन से दिल्ली के अलीपुर पहुंचाने के लिए चला था।
30 जून की आधी रात को कुंडली के जाटी मोड़ पर ट्रक को रोका तो इसी दौरान तीन युवक जबरदस्ती ट्रक की खिड़की खोलकर अंदर घुस गए। उन्होंने गाड़ी में घुसते ही उस पर हमला कर दिया। एक युवक ने उनकी गर्दन दबाकर उसे सीट के पास नीचे गिरा लिया।
उसके बाद वह ट्रक को लेकर चल दिये। कुछ दूर जाने के बाद उन्होंने उसे ट्रक से उतारकर एक सफेद रंग की कार में बंधक बना लिया। उसके बाद वह कार को लेकर चलते रहे।
सुनसान स्थान पर जाने के बाद उन्होंने उसे कार से उतार दिया और कार व उनका ट्रक लेकर भाग गए। उनके जाने के बाद उन्हें काफी देर बाद एक राहगीर मिला। जिससे मोबाइल लेकर उसने ट्रक मालिक परमिंदर को मामले से अवगत कराया। परमिंदर ने मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×