For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तेल देख और तेल की धार देख, सरकार बनते ही होंगे ताबड़तोड़ काम ः हुड्डा

08:43 AM Oct 07, 2024 IST
तेल देख और तेल की धार देख  सरकार बनते ही होंगे ताबड़तोड़ काम ः हुड्डा
रोहतक में रविवार को अपने आवास पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा परिवार के लोगों के साथ फुर्सत के क्षणों में। -एजेंसी
Advertisement

रोहतक, 6 अक्तूबर (निस)
हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान के दूसरे दिन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने आवास पर परिवार के लोगों के साथ समय बिताया वहीं समर्थकों के साथ चुनाव परिणाम पर चर्चा की। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बन रही है और तेल देख और तेल की धार देख, कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश में ताबड़तोड़ काम होंगे और चुनाव घोषणा पत्र को लागू करने की मुहिम शुरू कर दी जाएगी।
इस बीच हड़ताल कर रहे राइस मिलर्स व डीलर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल हुड्डा से मिलने पहुंचा। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर उनकी मांगों का समाधान कराया जाएगा। फिलहाल उन्हें किसानों की परेशानी देखते हुए किसान हित के मद्देनजर फैसला लेना चाहिए। क्योंकि किसान लगातार धान लेकर मंडियों में पहुंच रहे हैं और खरीद नहीं होने के चलते वे परेशान हैं। राइस मिलर्स ने कहा कि वे जल्द ही मीटिंग करके इस बारे में फैसला लेंगे। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। एग्जिट पोल बेशक वोटिंग के बाद आए हों, लेकिन जनता अपना मन पहले ही बना चुकी थी और हमें इस बात का आभास था। हुड्डा ने प्रदेश के तमाम मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर प्रदेश में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हुआ और जनता ने अपने विवेक से मतदान किया। चुनावी मुद्दों पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई भी मुद्दा नहीं था। क्योंकि 10 साल सत्ता में रहते हुए उसने न प्रदेश में कोई बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई, न कोई मेडिकल कॉलेज स्थापित किया, न एक यूनिट बिजली बढ़ाई, न कोई नया संस्थान या बड़ा उद्योग हरियाणा में लेकर आई, न ही मेट्रो लाइन को आगे बढ़ाया गया और न ही कोई नई रेलवे लाइन बिछाई गई।
हुड्डा ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस कार्यकाल के दौरान प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने, खिलाड़ियों के सम्मान और विकास के हर पैमाने पर नंबर वन था। बीजेपी सरकार ने उसे बेरोजगारी, अपराध, नशे, महंगाई और अत्याचार में नंबर वन बना दिया। लुटेरे और बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो प्रदेश में सरकार ही ना हो। लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर हालात बदलेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement