For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम और दिल्ली हवाई अड्डे के बीच बढ़ाई जाएगी दीर्घकालिक कनेक्टिविटी : ए. श्रीनिवास

10:36 AM Jan 30, 2024 IST
गुरुग्राम और दिल्ली हवाई अड्डे के बीच बढ़ाई जाएगी दीर्घकालिक कनेक्टिविटी   ए  श्रीनिवास
Advertisement

गुरुग्राम, 29 जनवरी (हप्र)
गुरुग्राम और दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच कनेक्टिविटी को और बढ़ावा देने और भविष्य में बढ़ते यातायात को बेहतर करने के लिए पर्याप्त बुनियादी ढांचा सहायता प्रदान करने के लिए जीएमआर और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) द्वारा महत्वपूर्ण उपाय किए जाएंगे।
इस संबंध में आज जीएमडीए कार्यालय में जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री ए. श्रीनिवास की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। बैठक में दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट (डीआईएएल) (जीएमआर समूह द्वारा संचालित) के वरिष्ठ अधिकारी, डीसीपी ट्रैफिक श्री वीरेंद्र विज और जीएमडीए और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने रेखांकित किया कि गुरुग्राम और दिल्ली हवाई अड्डे के बीच निर्बाध पहुंच सहस्राब्दी शहर के विकास और वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए बेहतर ऑन-ग्राउंड समाधान प्रदान करने के लिए, सड़क और रेल नेटवर्क दोनों को विकसित करने की संभावना को अध्ययन में शामिल किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम के निवासियों को हवाई अड्डे तक पहुंचाने के लिए संबंधित अधिकारी अगले 10-20 वर्षों के दौरान पर्याप्त बुनियादी ढांचे के साथ शहर को सुविधाजनक बनाने की दिशा में मिलकर काम करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×