For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोकसभा चुनाव व्यवस्था परिवर्तन का सबसे बड़ा मौका : किरण चौधरी

07:19 AM Mar 07, 2024 IST
लोकसभा चुनाव व्यवस्था परिवर्तन का सबसे बड़ा मौका   किरण चौधरी
भिवानी में बुधवार को आयोजित सभा को संबोधित करतीं पूर्व मंत्री किरण चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 6 मार्च (हप्र)
पूर्व मंत्री एवं तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव व्यवस्था परिवर्तन का सबसे बड़ा मौका है। सभी को एकजुट होकर व्यवस्था परिवर्तन करने की लड़ाई को मजबूती से लड़ना होगा। कांग्रेस और आप के साथ चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों के साथ जनता को भी एकजुटता दिखाते हुए भाजपा को उखाड़ फेंकने में सहयोग देना होगा। वहीं तोशाम विधायक राजस्थान को पानी देने के समझौते का स्वागत करने वाले कृषि मंत्री जेपी दलाल पर निशाना साधने से नहीं चूकीं।
पूर्व मंत्री ने बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत तोशाम क्षेत्र के गांवों में ग्रामीणों से सीधा संवाद किया। किरण चौधरी ने दरियापुर, ढाणी दरियापुर, चनाना, ढाणी मीरान, मीरान, सिढ़ाण, भेरां, जैनावास, देवावास, ईशरवाल, रोढा, हसाण, साल्हेवाला, बुसान, कतवार, ढाणी कतवार, ढाणी कतवार व मंढ़ाण का दौरा किया। इस मौके पर हरिसिंह सांगवान, वाइस चेयरमैन सुनील भारीवाश, कुलदीप मनसरवाश, सुखबीर पंघाल, अशोक सिंगला, पूर्व जिला पार्षद भोलू मौजूद थे।

Advertisement

भ्रामक प्रचार कर रहे विपक्षी

पूर्व मंत्री किरण चौधरी के समर्थकों ने उनके भाजपा में जाने की चर्चाओं को निराधार व आधारहीन करार दिया है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कृष्ण लेघां, दिपेश सारसर, देवराज मेहता, अमरसिंह धानक, दिलबाग नीमड़ी आदि ने कहा कि किरण चौधरी के विरोधी उनकी लोकप्रियता से भयभीत हैं और जानबुझकर अनर्गल प्रचार कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं सच्ची सिपाही हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement