For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लिव फॉर नेशन की टीम ने गौतस्कर को काबू कर गाय को बचाया सकुशल

07:25 AM May 31, 2024 IST
लिव फॉर नेशन की टीम ने गौतस्कर को काबू कर गाय को बचाया सकुशल
Advertisement

फरीदाबाद, 30 मई (हप्र)
गायों की रक्षा व सुरक्षा में लगी संस्था लिव फॉर नेशन की टीम ने अलसुबह थाना मुजेसर क्षेत्र के तहत सरूरपुर इलाके में एक गौ तस्कर को काबू किया। उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल व गाय बरामद की है तथा एक तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।
लिव फॉर नेशन संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अनिल कौशिक ने थाना मुजेसर पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह स्पेशल काऊ प्रोटेक्शन फोर्स (हरियाणा गौ सेवा आयोग) का सदस्य है। उनकी संस्था लिव फॉर नेशन गायों की रक्षा तथा उनके इलाज की व्यवस्था करती है। बीती रात टीम को सूचना मिली की सरुरपुर से मादलपुर रोड पर रात के समय आरिफ व महिपाल उर्फ टूटे गाय को लेकर पैदल जाएंगे। इस सूचना पर वह तथा उनके दोस्त आदेश कुमार सरुरपुर से मादलपुर रोड पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि आरिफ गाय को रस्से से बांधकर आगे-आगे ले जा रहा है। उसके पीछे महिपाल बाइक पर चल रहा है।
तभी उनको देख कर शोर मचाया तो वहां पर आने-जाने वाले लोग जमा हो गये और आरिफ को टीम के सदस्य प्रवेश, सौरभ, सचिन, वरुण, कृष्ण, बबलू, सुशील, अक्षय, गम्भीर, देवेन्द्र, बिजेंद्र, मानव, सुन्दर, मनीराम ने पकड़ लिया। तभी अन्धेरे का फायदा ऊठाकर महिपाल अपनी मोटर साइकिल जिस पर नम्बर नहीं था, भाग गया। जिसके बाद राहगीरों व वहां मौजूद रहे लोगों ने आरिफ को पीट दिया। आरिफ अपना पता गांव कुरेशीपुर थाना धौज बताया व अपने साथी का नाम महिपाल उर्फ टूटे निवासी नेकपुर बताया।

आरोपी गिरफ्तार
थाना मुजेसर पुलिस ने इस संदर्भ में अनिल कौशिक की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा गाय को गऊशाला में भिजवाया दिया है। साथ ही महिपाल की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×