मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब ठेकेदार की चाकू मारकर साथी ने की हत्या

08:26 AM Aug 24, 2024 IST

सोनीपत, 23 अगस्त (हप्र)
गांव भिगान में कहासुनी के बाद शराब ठेकेदार पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। वह रात को तीन परिचित युवकों संग गांव में ही एक मकान की छत पर बैठे थे। आरोप है कि शराब पीने के बाद हुई कहासुनी में युवक की जांघ में चाकू मार दिया गया। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव भिगान निवासी संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका अविवाहित भतीजा अंकित (34 वर्ष) गांव मलिकपुर में शराब ठेके में साझेदार था। वह बृहस्पतिवार रात को गांव के रोहित व दो अन्य के साथ गांव में ही दीपक के किराए के क्वार्टरों की छत पर बैठे थे। बताया जा रहा है कि वह वहां पर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसमें रोहित ने धारदार हथियार से अंकित की जांघ पर वार दिया। पुलिस ने संजय के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
परिजनों का आरोप है कि अंकित बृहस्पतिवार रात को परिवार के सदस्य के साथ अस्पताल में गया था। वह वहां से रात को वापस लौटा था।
अस्पताल से जब वह घर पहुंचा तो उनके पास एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अंकित को अपने पास बुलाया था। देर रात तक अंकित उनके साथ ही था। बाद में उन्हें अंकित पर चाकू से हमला किए जाने का पता लगा। परिजनों ने किसी प्रकार की पुरानी रंजिश से इंकार किया है, हालांकि यह जरूर कहा कि कुछ दिन पहले भी उनमें कहासुनी हुई थी।

Advertisement

युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया है जिससे उनकी मौत हो गई। वह शराब ठेके में साझेदार थे। परिवार ने एक नामजद समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। जांच के आधार पर ठोस कार्रवाई की जाएगी।
-इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार, थाना प्रभारी, मुरथल

Advertisement
Advertisement
Advertisement