For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शराब कारोबारी को गोलियों से भूना

10:56 AM Mar 11, 2024 IST
शराब कारोबारी को गोलियों से भूना
सोनीपत के मुरथल में रविवार को शराब कारोबारी की गाड़ी पर दिखाई दे रहे गोलियों के निशान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 10 मार्च (हप्र)
मुरथल स्थित गुलशन ढाबे की पार्किंग में अपनी स्कॉर्पियो कार में सो रहे शराब कारोबारी सुंदर मलिक को रविवार सुबह साढ़े 8 बजे कार सवार 2 हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। हमलावरों ने 35 राउंड फायर किए और वारदात के बाद भागने में कामयाब हो गये। सूचना के बाद मुरथल थाना पुलिस ने जांच की। पुलिस ने मृतक के ममेरे भाई के बयान पर दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, कुख्यात भाऊ गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कर हत्या की जिम्मेदारी ली है। सुंदर का नाम नीतू दाबोदिया गैंग से जुड़ा है।

ऐसे हुई वारदात

मूलरूप से गांव सरगथल फिलहाल पटेल नगर, सोनीपत निवासी शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (36 वर्ष) शनिवार रात 10 बजे गुलशन ढाबे की पार्किंग में अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर पहुंचा था। वह रात को वहीं गाड़ी में ही सो गया। रविवार सुबह साढ़े 8 बजे कार सवार युवक ढाबे पर पहुंचे। कार से उतरे दो युवकों ने गाड़ी में बैठे सुंदर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उसके बाद उन्होंने बीच की सीट पर बैठे सुंदर को बाहर खींच लिया और पार्किंग में नीचे गिराकर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कई गोलियां मारने के बाद हमलावर कार में सवार होकर भाग गये। घटना ढाबे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।
मामले की सूचना के बाद एसीपी संदीप धनखड़, एंटी गैंगस्टर यूनिट प्रभारी अजय धनखड़, मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे और मौके पर जांच की। पुलिस ने मौके पर 35 खोल बरामद किए। जांच में पता लगा कि सुंदर मलिक कुख्यात नीतू दाबोदिया गैंग का शूटर रहा है। वह फिलहाल शराब का कारोबार करता था। उस पर हत्या, रंगदारी समेत 8 केस दर्ज रहे हैं। कुख्यात हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर
कर सुंदर मलिक की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Advertisement

''स्कॉर्पियो सवार सुंदर की ढाबे की पार्किंग में गोलियां बरसाकर हत्या की गई है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने 8 टीमें गठित की हंै। पुलिस सभी सीसीटीवी खंगाल रही है। इसके अलावा टोल प्लाजा के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, जिससे पता लगाया जा सके कि हमलावर किस तरफ भागे हैं। जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।''
- गौरव राजपुरोहित, डीसीपी वेस्ट, सोनीपत

4 दिन पहले रेकी  का जताया था शक

पुलिस ने मृतक के ममेरे भाई मूलरूप से गांव खिजरपुर जट्ट माजरा फिलहाल अनिल विहार निवासी सुनील कुमार के बयान पर दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या व षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुनील का कहना है कि उनकी 4 दिन पहले सुंदर से बातचीत हुई थी। उसने शक जताया था कि कोई उसकी रेकी कर रहा है। साथ ही बताया था कि उनके गांव सरगथल के श्यामा व अजय से उनका करीब 8 महीने पहले झगड़ा हुआ था। उन्होंने 3 महीने पहले उसे धमकी भी थी। जिसका सिविल लाइन थाना में केस दर्ज कराया था। उसने शक जताया था कि दोनों उसकी हत्या कराने की फिराक  में हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×