For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गांव कनौली 33 लाख से लिंक रोड का होगा सुदृढ़ीकरण

06:33 AM Aug 01, 2024 IST
गांव कनौली 33 लाख से लिंक रोड का होगा सुदृढ़ीकरण
पंचकूला में बुधवार को स्टॉर मिस टीन कांटिनेंट इंडिया 2024 राष्ट्रीय प्रतियोगिता की विजेता शांभवी को बधाई देते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र

पंचकूला, 31 जुलाई (हप्र)
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने बुधवार को गांव कनौली में 32.94 लाख रुपये से लिंक रोड के सुदृढ़ीकरण और गांव बटवाल में 45.72 लाख रुपये से गांव दंडारडू-बटवाल लिंक रोड के सुदृढ़ीकरण और चौड़ीकरण के कार्य का शुभारंभ किया।
लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कों ) विभाग द्वारा दोनों कार्य आगामी एक महीने में पूरे किए जाएंगे।
गांव कनौली में पेवर ब्लॉक से लिंक रोड का कार्य पूरा होने के उपरांत गांव की सड़क पर पानी भरने की समस्या का समाधान होगा और गांव वालों को बेहतर कनेक्टिविटी उपलब्ध होगी, वहीं गांव दंडारडू- बटवाल लिंक रोड के सुदृढ़ीकरण और चैड़ीकरण के कार्य से गांववासियों और वाहनों का आवागमन और सुगम होगा। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता आशीष चैहान, एसडीओ अनिल कंबोज, मार्केंट कमेटी के पूर्व चेयरमैन अशोक शर्मा, कनौली के सरपंच मीनू राणा, दंडारडू के सरपंच रवि शर्मा, बीडीसी सदस्य संजू, बरवाला के सरपंच ओमसिंह, ओमसिंह शास्त्री, बलविंद्र शर्मा श्यमाटू, कमल शर्मा बेहड़, ठाकुरदास श्यामटू और गांववासी उपस्थित थे।

Advertisement

शांभवी ने जीती सौंदर्य प्रतियोगिता
शांभवी द्वारा जयपुर में आयोजित स्टॉर मिस टीन कांटिनेंट इंडिया 2024 राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीतने से पूरे पंचकूला में जश्न का माहौल है। अब शांभवी स्पेन में जाकर भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। शांभवी की उपलब्धि पर उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता शांभवी पुत्री दीपक शर्मा के घर पहुंचे और बधाई दी। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि हरियाणा की अन्य बेटियों की तरह शाम्भवी ने भी पंचकूला और हरियाणा का नाम देश में रोशन किया है। उन्होंने कहा कि मैंने शाम्भवी को अपनी गोद में खिलाया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×