मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की तरह उनका घोषणा पत्र भी झूठ का पुलिंदा : ज्ञानचंद गुप्ता

08:34 AM Sep 19, 2024 IST
पंचकूला में बुधवार को चुनाव प्रचार करते भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र

पंचकूला, 18 सितंबर (हप्र)
विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को कभी भी पूरा नहीं होने वाली घोषणाएं बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह ही कांग्रेस का घोषणा पत्र भी झूठा है।
गुप्ता ने ये बातें बुधवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सभाओं को संबोधित करते हुए कही। ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-21, एमडीसी 6, सेक्टर-12, सेक्टर-11 गीता मंदिर, सेक्टर-8, राजीव कालोनी, सेक्टर 19 का दौरा किया और लोगों से विकसित हरियाणा के लिए वोट मांगे।
गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित करना है। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में झूठ बोलकर सरकार बनाई। आज वहां के कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल रहा। राजस्थान में किसानों का कर्जा माफ करने की घोषणा की वो भी पूरी नहीं हुई, उलटा 4 हजार से अधिक किसानों को आत्महत्या करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मकसद रहा है कि झूठ बोलो, लालच दो और सरकार बनाओ लेकिन हरियाणा की जनता जागरूक है। अब कांग्रेस के झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि मिल रहे लोगों के समर्थन से विरोधियों की धड़कने बढ़ गई है।

Advertisement

जनता भाजपा के कार्यों से खुश

गुप्ता ने कहा कि वे जहां भी जा रहे हैं लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। पंचकूला विधानसभा के लोग भाजपा सरकार के कार्यों से खुश है। जगह-जगह मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की कार्यशैली की तारीफ सुनाई दे रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि बच्चों के भविष्य और हरियाणा की तरक्की के लिए कमल का बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं।

Advertisement
Advertisement