For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार पहले की तरह सब्जी व अनाज मंडी के आढ़तियों को कम रेट पर प्लॉट करें अलॉट: गर्ग

08:49 AM Aug 08, 2024 IST
सरकार पहले की तरह सब्जी व अनाज मंडी के आढ़तियों को कम रेट पर प्लॉट करें अलॉट  गर्ग
पानीपत में 11 अगस्त को होने वाले राज्य स्तरीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन का न्योता देते बजरंग गर्ग। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 7 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कॉन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को पहले की तरह आढ़तियों को किफायती दामों पर प्लॉट अलॉट करने चाहिए। जब तक नयी सब्जी व अनाज मंडी पूरी तरह से आबाद न हो जाये तब तक पुरानी मंडी को चालू रखा जाये।
बजरंग गर्ग बुधवार को आयोजित एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारियों पर अलग-अलग सरकारी विभाग का कंट्रोल है। ऐसे में सीएम फ्लाइंग द्वारा हरियाणा में व्यापारियों के यहां छापामारी करना उचित नहीं है अगर व्यापारियों को यह सीएम फ्लाइंग ने ही छापेमारी करनी है तो बाकी सरकारी विभागों की क्या जरूरत है। साथ ही कहा कि हरियाणा में व्यापार व उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए व्यापारी जो टैक्स जमा करवाता है, उसका 5 प्रतिशत कमीशन प्रोत्साहन के रूप में सरकार द्वारा व्यापारियों को देना चाहिए। इससे व्यापारियों का हौसला बढ़ेगा और व्यापारी पहले से ज्यादा मेहनत करके सरकार के खजाने में और ज्यादा राजस्व जमा करवाएंगा।
व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि व्यापारियों का राज्य स्तरीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन 11 अगस्त को पानीपत में होगा। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को सम्मेलन में पहुंचने का न्योता भी दिया।
इस अवसर पर व्यापार मंडल सोनीपत जिला प्रधान संजय सिंगला, व्यापार मंडल प्रदेश उप प्रधान धर्मवीर मलिक, अनाज मंडी जिला प्रधान पवन गोयल, महामंत्री नरेंद्र धवन, युवा प्रधान हिमांशु कुकरेजा, संरक्षक यश पाल, सचिव कमल व पवन तनेजा आदि व्यापारी प्रतिनिधि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×