मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर घर में प्रज्वलित करें दीपक, मनाएं भव्य दिवाली : गोपाल कांडा

08:20 AM Jan 18, 2024 IST
सिरसा में बुधवार को कैलेंडर का अनावरण करते विधायक गोपाल कांडा। -हप्र

सिरसा, 17 जनवरी(हप्र)
विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम विग्रह प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का भव्य आयोजन होगा। इस दिन हर घर में दीप प्रज्वलतित करें और भव्य दिवाली मनायें। इस महोत्सव को लेकर 22 जनवरी को सिरसा में भव्य एवं ऐतिहासिक शोभायात्रा का आयोजन किया जाएगा। यात्रा में 11 फुट की भगवान श्रीराम की प्रतिमा आकर्षण का केंद्र होगी।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से देशवासियों को इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने का सुअवसर मिल रहा है, रामलला टेंट से निकलकर अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे। उन्होंने कहा कि इस साल लोगों को दो दिवाली मनाने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी के दीपोत्सव के लिए सिरसा के तारकेश्वर धाम से हर घर एक विशेष डिब्बा पहुंचाया जा रहा है जिसमें पांच दीपक, बत्तियां, तेल की बोतल, शोभायात्रा का मैप और कैलेंडर शामिल है। प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकराने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि- वो अभिमानी डूब जाएंगे जिनके मुख नहीं राम, वो पत्थर भी तर जाते हैं जिन पर लिखा श्री राम।

Advertisement

Advertisement