For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हल्की बूंदाबांदी : मिली गर्मी से राहत

11:53 AM Jun 02, 2024 IST
हल्की बूंदाबांदी   मिली गर्मी से राहत
Advertisement

रेवाड़ी, 1 जून (हप्र)
भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों को शनिवार की शाम हुई हल्की बूंदाबांदी व तेज हवा से कुछ राहत बेशक मिली है। लेकिन 44 डिग्री पार पारा अभी भी लोगों को परेशान कर रहा है। तेज हवा में दुकानदारों का सामान उड़ गया।
जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर को आसमान में छाये बादलों ने सूरज को अपनी आगोश में ले लिया। जिससे लोगों को तेज धूप से बचाव हो सका। वहीं देर शाम को हुई हल्की बूंदाबांदी होने से मौसम भी बदल गया। जिसके कारण तापमान में दो डिग्री की गिरावट भी दर्ज की गई। बावल क्षेत्र में तेज आंधी आई। गौरतलब है कि 3 मई के बाद से ही पूरे जिले में लोग भीषण गर्मी का सामना करते आ रहे हैं। गर्मी का आलम ये रहा कि पारा 48 डिग्री तक पहुंच गया था।
नारनौल (हप्र) : शनिवार को कई स्थानों पर 15-20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चली आंधी अंधड़ और हल्की बूंदाबांदी से तापमान में कुछ गिरावट आयी। जिला में कुछ स्थानों महेंद्रगढ़, गोद बलावा, सतनाली, निजामपुर और नारनौल के आसपास पर बिखराव वाली हल्की बूंदा-बांदी से आमजन को भीषण आग उगलने वाली गर्मी से राहत मिली है। आज अनेक स्थानों पर आसमान को छू रहे तापमान में गिरावट देखने को मिली है। नारनौल का तापमान 44.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। जिला महेंद्रगढ़ में नारनौल महेंद्रगढ़ में मौसम प्रणाली पश्चिमी विक्षोभ का असर साफ तौर पर देखने को मिला।

Advertisement

Advertisement
Advertisement