For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के डीएनए में झूठ और छल : ज्ञानचंद

07:56 AM Sep 07, 2024 IST
कांग्रेस के डीएनए में झूठ और छल   ज्ञानचंद
पंचकूला में शुक्रवार को प्रेस कान्फेंस के दौरान भाजपा उम्मीदवार ज्ञानचंद गुप्ता कालका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा को मिठाई आॅफर करते हुए । -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

एस. अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 6 सितंबर
पंचकूला और कालका में बड़े मार्जिन से कमल का फूल खिलेगा और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी। यह दावा शुक्रवार को पंचकूला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता किया। उनके साथ कालका से घोषित भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा भी मौजूद थे। गुप्ता ने कांग्रेस को घेरते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पंचकूला के साथ सदा ही सौतेला व्यवहार किया। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चैलेंज देते हुए गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने पंचकूला में 10 काम भी किए हों तो वे हिसाब दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में झूठ भरा हुआ, इसलिए विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस का सूपड़ा ही साफ कर देगी। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि टिकटों के ऐलान के बाद से ही भाजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। गुप्ता ने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने पंचकूला जिला में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। जितना विकास भाजपा की सरकार में हुआ है उतना कभी नहीं हुआ। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि हम अपना हिसाब जनता के सामने रख रहे हैं। अगर हुड्डा साहब में हिम्मत है तो वे भी जनता के सामने कांग्रेस द्वारा पंचकूला में कराए गए 10 कामों का हिसाब दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में झूठ और छल भरा हुआ है। गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने 10 वर्षों में बिना भेदभाव और क्षेत्रवाद के समान रूप से विकास कार्य किए हैं। जबकि कांग्रेस के समय में क्षेत्रवाद और परिवारवाद हावी रहता है। भाजपा ने युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां दीं।

Advertisement

कालका में विकास कराना मेरा लक्ष्य: शक्ति रानी

कालका विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि बतौर मेयर रहते हुए उन्होंने चार वर्षों तक धरातल पर काम किया है। लोगों की समस्याओं का समाधान करने का काम किया है। शर्मा ने कहा कि मेरा लक्ष्य कालका विधानसभा का विकास कराना है। शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली को जनता पसंद करती है। मुख्यमंत्री ने कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। हरियाणा के लोग भाजपा सरकार के काम से खुश हैं। उन्होंने वादा करते हुए कहा कि वे लोगों की सेवा के लिए दिनरात काम करेंगी।

गुज्जर नेता देवीनगर से मिलीं भाजपा प्रत्याशी

देवीनगर गांव में शुक्रवार को कालका की भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा का स्वागत करते गुज्जर नेता ओमप्रकाश देवीनगर। -हप्र

शुक्रवार को कालका हलके के गुज्जर नेता और शिवालिक विकास बोर्ड के वाइस चेयरमैन ओमप्रकाश देवीनगर के सेक्टर दो के देवीनगर स्थित निवास पर भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा पहुंचीं। देवीनगर ने कहा कि भाजपा ने शक्तिरानी शर्मा पर विश्वास जता कर कालका में भेजा है और वे मुख्यमंत्री नायब सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विश्वास को कालका से जिता कर भेजेंगे। देवीनगर ने दावा किया कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और प्रदेश के चहुंमुखी विकास कार्य होंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement