For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक साथ मिलकर बनाएं स्वच्छता का नया अध्याय : डॉ. आशीष गुलिया

04:04 PM Oct 03, 2024 IST
एक साथ मिलकर बनाएं स्वच्छता का नया अध्याय   डॉ  आशीष गुलिया
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 3 अक्तूबर
होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र (HBCH&RC) ने आज स्वच्छ भारत मिशन के तहत एक व्यापक स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत संस्थान के निदेशक डॉ. आशीष गुलिया के नेतृत्व में एक रैली से हुई, जिसमें हाउसकीपिंग विभाग के सफाई मित्र भी शामिल हुए। उन्होंने अस्पताल परिसर में स्वच्छता और साफ-सफाई के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए मार्च किया।

Advertisement

रैली के बाद, डॉ. गुलिया ने सफाई मित्रों और महिला सुरक्षा कर्मचारियों के साथ एक चाय पार्टी के दौरान सार्थक चर्चा की और अस्पताल के पर्यावरण को बनाए रखने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके निरंतर प्रयासों से मरीजों, स्टाफ और आगंतुकों के लिए एक स्वच्छ

Advertisement

और सुरक्षित स्थान सुनिश्चित होता है।

दिन का समापन वृक्षारोपण अभियान "एक पेड़ मां के नाम" के साथ हुआ, जिसमें डॉ. गुलिया, सफाई मित्रों और अन्य स्टाफ सदस्यों ने अस्पताल परिसर में पेड़ लगाए। इस पहल ने अस्पताल की एक स्वच्छ और हरी-भरी पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया और पर्यावरणीय स्थिरता एवं सार्वजनिक स्वास्थ्य के प्रति इसके समर्पण को और मजबूत किया।

एचबीसीएच एंड आरसी स्वच्छ भारत मिशन के उद्देश्यों के अनुरूप स्वच्छता और पर्यावरणीय जिम्मेदारी के उच्च मानकों को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement
Advertisement