For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राम हमारे अाराध्य, प्राण प्रतिष्ठा पर मनायें दीपोत्सव : सर्राफ

08:18 AM Jan 19, 2024 IST
राम हमारे अाराध्य  प्राण प्रतिष्ठा पर मनायें दीपोत्सव   सर्राफ
भिवानी में बृहस्पतिवार को श्याम सुंदर सनातनी की पदयात्रा को रवाना करवाते विधायक घनश्याम सर्राफ। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 जनवरी (हप्र)
विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि राम हमारे अाराध्य है। 500 वर्ष के संघर्ष के बाद उनकी मूर्ति की 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। जो कि देश की ही नहीं बल्कि विश्व में जहां पर सनातनी रहते हैं उन लोगों के लिए यह ऐतिहासिक पल होगा। राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के वक्त हर व्यक्ति अपने घर, प्रतिष्ठानों व मंदिरों में जाकर दीपोत्सव कर जश्न मनाएं। उन्होंने कहा कि लोगों में उक्त सनातनी दिवाली के प्रति जबरदस्त उत्साह है।
उन्होंने बृहस्पतिवार को सर्व समाज सेना के अध्यक्ष श्याम सुंदर सनातनी द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा पर होने वाले कार्यक्रम की सफलता के लिए लोगों को न्योता देने के लिए शुरू की गई सात दिवसीय पदयात्रा को चौथे दिन शुरू करवाया। पदयात्रा गांव ढाणी अहिरान, ढाणी गुजरान, ढाणी हरसुख, ढाणी जंगा, रूपगढ़, झरवाई, नंदगांव के पूर्णानंद मंदिर में पहुंची। यहां पहुंचने पर सर्व समाज सेना के अध्यक्ष श्याम सुंदर सनातनी ने पांच-पांच ध्वज तथा 101 दीपक (दीए ) वितरित किए।
इस मौके पर मीडिया प्रभारी प्रमोद पुनिया, प्रदीप बंसल, वीना, कृष्ण मास्टर, विजय सांगवान, सोनिया कौशिक, राकेश बसौड़, संदीप शास्त्री, बिमला परमार के अलावा अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement