मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास

07:32 AM Aug 04, 2023 IST
अम्बाला शहर में बृहस्पतिवार को सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास करते विधायक असीम गोयल। -हप्र

अम्बाला शहर, 3 अगस्त (हप्र)
विधायक असीम गोयल नन्यौला ने 28 लाख की लागत से जगाधरी गेट से सचिन वेयर फुटवेयर की दुकान तक बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर शिलान्यास किया। इस मौके पर उनके साथ सीनियर डिप्टी मेयर वीना ढींगरा, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता एलसी चौहान, सुरेंद्र ढींगरा विशेष तौर पर मौजूद रहे। विधायक ने क्षेत्रवासियों व दुकानदारों को कहा कि वार्ड नंबर 8 के तहत इस सड़क की मांग काफी पुरानी थी।
उन्होंने कहा कि करीब 28 लाख रुपये की लागत से इस सड़क का निर्माण कार्य करवाया जायेगा। इस सड़क के बनने से क्षेत्रवासियों के साथ साथ दुकानदारों व बाजार में आने वाले लोगों को इसका फायदा होगा। उन्होंने बताया कि अम्बाला शहर में विकास की दृष्टि से जल्द ही टेंडर खुलने वाले हैं और इन टेंडरों के खुलने के बाद अम्बाला शहर के विकास के नये पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि सभी जगहों पर विकास कार्यों को समान रूप से करवाने का काम किया जा रहा है।
इस मौके पर पार्षद अर्चना छिब्बर, पूर्व पार्षद गुरप्रीत कौर, पूर्व मेयर रमेश मल, संजीव गोयल टोनी, आशोक कक्कड, अनिल गुप्ता वअन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement