For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा, कांग्रेस के मंच साझा करने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई

10:45 AM May 06, 2024 IST
भाजपा  कांग्रेस के मंच साझा करने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई
चरखी दादरी में रविवार को जजपा की रैली को संबोधित करते पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 5 मई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जजपा विधायक के भाजपा मंच पर जाने को लेकर स्पष्ट रूप से कहा कि जजपा का कोई भी विधायक भाजपा या कांग्रेस के मंच पर पहुंचे हैं तो विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। साथ ही ऐसे विधायकों की सदस्यता भंग करवाई जाएगी। भ्रष्टाचार मामले की जांच को लेकर दुष्यंत भड़क गये और कहा कि वे जांच के लिए पहले भी और अब भी तैयार हैं। जब वे सरकार में साथ थे, उस समय जांच क्यों नहीं करवाई। आज भी वे तैयार हैं बशर्ते तथ्यों के आधार पर कोई जांच करें। दुष्यंत ने रविवार को दादरी में पार्टी की जनविश्वास रैली को संबोधित किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से वोट प्रतिशत बढ़ाने के साथ-साथ जजपा के प्रत्याशियों को जिताने का
आह्वान किया।
हुड‍्डा पर भाजपा की मदद का लगाया आरोप : दुष्यंत ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा पर भाजपा की मदद करने के आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि पुत्र मोह में भूपेंद्र हुड्‌डा ने दूसरे नेताओं को हाशिये पर धकेलकर अपना स्वार्थ साधा है। किरण चौधरी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं व रिश्तेदार नेताओं का बलिदान देकर भाजपा के समक्ष लोकसभा चुनाव में कमजोर प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। रोहतक में हुड्‌डा के शहजादे दीपेंद्र को जजपा पटखनी देकर इतिहास रचेगी।
इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष बृज शर्मा, पूर्व विधायक राजदीप फोगाट, लक्ष्मी बलौदा, संजीव मंदोला, राकेश कलकल, ऋषिपाल उमरवास, मनफूल रावलधिया मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×